Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

RCB vs KKR: विकेटों के बीच फंसे ये 2 बल्लेबाज, एक ही छोर पर खड़े दिखे दोनों खिलाड़ी, देखें-VIDEO

आईपीएल (IPL) में अब तक हुए सभी मुकाबले बड़े रोमांचक रहे। बुधवार यानी 30 अप्रैल को आरसीबी और केकेआर (RCB vs KKR) के बीच हुआ मुकाबला भी बड़ा रोमांचकारी रहा।

RCB vs KKR: विकेटों के बीच फंसे ये 2 बल्लेबाज, एक ही छोर पर खड़े दिखे दोनों खिलाड़ी, देखें-VIDEO
X

खेल। आईपीएल (IPL) में अब तक हुए सभी मुकाबले बड़े रोमांचक रहे। बुधवार यानी 30 अप्रैल को आरसीबी और केकेआर (RCB vs KKR) के बीच हुआ मुकाबला भी बड़ा रोमांचकारी रहा। इस मुकाबले पहले केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 129 रनों का लक्ष्य आरसीबी के खिलाफ रखा। इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी की शुरुआत ज्यादा अच्छी नहीं रही। टीम के एक के बाद एक विकेट गिरते चले गए। लेकिन अंत के कुछ ओवेरों में आरसीबी ने कुछ अच्छे शॉट्स खेले और दूसरी पारी के अंतिम ओवर की दूसरी गेंद पर इस मुकाबले को 3 विकेट से जीत लिया। इस मैच के अंतिम पलों में कुछ ऐसा देखने को मिला। जिसे देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे। इस दौरान एक वक्त ऐसा भी आया जब आरसीबी को किस्मत का फुल साथ मिला और अब उसी घटना के वीडियो ने अब सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रखी है।

ये रहा पूरा मामला

दरअसल, आरसीबी की पारी के दौरान केकेआर की तरफ से वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) 19वां ओवर डाल रहे थे। इसी ओवर की दूसरी गेंद पर दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने एक शॉट लगाया जिसके बाद वह गेंद की ओर देखने लगे। इसी दौरान साथ बल्लेबाजी कर रहे हर्षल पटेल (Harshal Patel) भी दिनेश की तरफ दौड़ते हुए उनके बिल्कुल करीब आगए और दूसरे छोर पर कोई भी खिलाड़ी नहीं था। ऐसे में केकेआर के पर एक खिलाड़ी को आउट करने का शानदार मौका था लेकिन फील्डिंग साइड के बीच भी खलबली बढ़ गई और फील्डर ने गेंद को पकड़ने के बाद दूसरी तरफ फेंक दिया। इसी तरह दिनेश आउट होने से बच गए। अब सोशल मीडिया पर इस मामले का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इसे काफी देखना भी पसंद कर रहे हैं।

और पढ़ें
Kuldeep Sharma

Kuldeep Sharma

Sub Editor


Next Story