Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2022: सोशल मीडिया पर कोहली का पुराना वीडियो हुआ वायरल, बोले...

विश्व भर में अपनी शानदार बल्लेबाजी के लिए मशहूर विराट कोहली (Virat Kohli) इस समय लय में नहीं हैं। वह लगातार क्रिकेट के हर फॉर्मेट में खराब प्रदर्शन करने की वजह से चर्चाओं के घेरे में खड़े हैं।

IPL 2022: सोशल मीडिया पर कोहली का पुराना वीडियो हुआ वायरल, बोले...
X

खेल। विश्व भर में अपनी शानदार बल्लेबाजी के लिए मशहूर विराट कोहली (Virat Kohli) इस समय लय में नहीं हैं। वह लगातार क्रिकेट के हर फॉर्मेट में खराब प्रदर्शन करने की वजह से चर्चाओं के घेरे में खड़े हैं। हालांकि, फिर भी कई बड़े पूर्व क्रिकेटरों ने कोहली का इस दौरान भी जमकर साथ दिया है। तो वहीं भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने तो उन्हें कुछ समय के लिए क्रिकेट ना खेलने की सलाह दी है। इस बीच अब रन मशीन कोहली का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इसे काफी देखना भी पसंद कर रहे हैं।

इस वीडियो में कोहली अपने खराब फॉर्म की बात को साझा कर रहे हैं। साथ ही इस खराब प्रदर्शन से कैसे उबरा जाए इस बारे में भी सलाह दे रहे हैं। कोहली कह रहे हैं कि अगर मेरा बुरा एमी आता है तो मैं ज़रूर वापसी करूंगा, मैं यह नहीं कह सकता कि कभी मेरा खराब समय नहीं आएगा या फिर मेरी शानदार फॉर्म कभी जाएगी ही नहीं। सभी के साथ ऐसा होता रहता है, हमें लगातार अपने प्रदर्शन में सुधार करते रहना चाहिए।

खराब फॉर्म में चल रहे हैं कोहली

गौरतलब है कि, इंटरनेशनल और आईपीएल में लगातार कोहली खराब प्रदर्शन कर रहे हैं। पिछले लंबे समय से उनके बल्ले से अब तक कोई शतक भी देखने को नहीं मिला। वहीं आईपीएल 2022 में कोहली ने अब तक 119 रन ही जड़े हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 8 मुकाबलों में अब तक सिर्फ 9 चौके और 2 छक्के निकले हैं। इसके अलावा वह लगातार दो बार बिना खाता खोले आउट हुए हैं।

और पढ़ें
Kuldeep Sharma

Kuldeep Sharma

Sub Editor


Next Story