Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

GT vs SRH: राशिद खान और राहुल तेवतिया ने जड़े बड़े शॉट, वायरल हुआ-Video

आईपीएल (IPL) में बुधवार यानी कल खेला गया मुकाबला बड़ा ही रोमांचकारी रहा। यह मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस (GT vs SRH) के बीच खेला गया।

GT vs SRH: राशिद खान और राहुल तेवतिया ने जड़े बड़े शॉट, वायरल हुआ-Video
X

खेल। आईपीएल (IPL) में बुधवार यानी कल खेला गया मुकाबला बड़ा ही रोमांचकारी रहा। यह मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस (GT vs SRH) के बीच खेला गया। इस मैच में एक समय ऐसा लग रहा था की गुजरात टाइटंस हार जाएगी। लेकिन अंत के ओवर में कुछ ऐसा देखने को मिला जिससे सब हैरान हैं। हुआ ये की गुजरात को मैच जीतने के लिए आखिरी ओवर की अंतिम गेंद पर 3 रनों की दरकार थी और सामने बल्लेबाजी राशिद खान (Rashid Khan) कर रहे थे। ऐसे में राशिद ने अंतिम गेंद पर छक्का जड़ अपनी टीम को इस मैच में विजय बना दिया। अब राशिद खान का यही घातक बल्लेबाजी वाला वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस इसे काफी ज्यादा देखना भी पंसद कर रहे हैं।

19वें ओवर में चला तेवतिया का बल्ला

196 रनों के बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात को आखिरी के 2 ओवर में जीत के लिए 35 रन की दरकार थी। वहीं मैदान पर राहुल तेवतिया और राशिद खान बल्लेबाजी कर रहे थे। वहीं हैदराबाद ने गेंदबाजी के लिए नटराजन को बुलाया। इस ओवर की पहली ही गेंद पर तेवतिया ने चौका जड़ दिया। अगली तीन गेंदों पर भी गुजरात के बल्लेबाजों ने बड़े शॉट खेलने का प्रयास किया लेकिन वह इस दौरान कामयाब नहीं हुए। लेकिन फिर इसी ओवर की 5वीं गेंद तेवतिया ने छक्का जड़कर अपनी टीम की जीत में जान डाल दी। इस तरह टी नटराजन के ओवर में गुजरात के बल्लेबाजों ने 13 रन बनाए। बता दें कि, गुजरात टाइटंस को अब अपना अगला मुकाबला 30 अप्रैल को आरसीबी के खिलाफ खेलना है।

और पढ़ें
Kuldeep Sharma

Kuldeep Sharma

Sub Editor


Next Story