Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुकाबले के बीच Stadium पर डांस करने लगे Kohli, Video जमकर हो रहा वायरल

IND vs NZ दूसरे टेस्ट मुकाबले के चौथे दिन जब कीवी टीम दूसरी पारी में बल्लेबाजी कर रही थी तो मुकाबले के दौरान कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) बीच मैदान पर डांस करते नजर आए। कोहली ने यह डांस मैदान में बैठे फैंस के कहने पर किया।

मुकाबले के बीच Stadium पर डांस करने लगे Kohli, Video जमकर हो रहा वायरल
X

खेल। भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच हुई 2 मैचों की टेस्ट सीरीज के अंतिम मुकाबले में भारत (India) ने कीवियों को 372 रनों से हराकर सीरीज पर कब्जा जमाया है। इससे पहले कानपुर (Kanpur) में खेला गया सीरीज का पहला मुकाबला ड्रॉ रहा था। खेले गए दूसरे टेस्ट मैच को जीतने में जयंत यादव (Jayant Yadav) और आर अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने अहम भूमिका अदा की। वहीं, इस मुकाबले को जीतने के बाद अश्विन को 'मैन ऑफ द सीरीज' अवार्ड से भी नवाजा गया। जबकि, इन दोनों स्पिन गेंदबाजों ने कीवियों की दूसरी पारी में 4-4 विकेट अपने नाम किए।

फैंस की डिमांड पर कोहली का डांस

दूसरे टेस्ट मुकाबले के चौथे दिन जब कीवी टीम दूसरी पारी में बल्लेबाजी कर रही थी तो मुकाबले के दौरान कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) बीच मैदान पर डांस करते नजर आए। कोहली ने यह डांस मैदान में बैठे फैंस के कहने पर किया। कप्तान कोहली अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ की फिल्म राम लखन के गाने वन टू का फोर और फोर टू का वन पर डांस किया। क्रिकेट मैदान यह पहली बार नहीं जब विराट ने डांस किया हो। टीम इंडिया के कप्तान इससे पहले भी कई बार ऑन फील्ड पर डांस करते देखे गए हैं। इससे पहले भी कई बार किंग कोहली को मुकाबलों के दौरान ऑन फील्ड पर डांस करते हुए देखा गया है।

अब साउथ अफ्रीका में फहराओ विजय पताका

न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई टेस्ट और टी20 सीरीज में क्लीन स्वीप करने के बाद अब भारत दक्षिण अफ्रीका दौरे पर रवाना होगा। लेकिन भारत की इस शानदार जीत के बाद अगली परीक्षा दक्षिण अफ्रीका दौरे पर होने वाली है। जहां दोनों टीमों के बीच 26 दिसंबर से पहला टेस्ट खेला जाएगा। भारत इस दौरे पर 3 टेस्ट और 3 वनडे मैच खेलेगी।

और पढ़ें
Next Story