Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के इस दिग्गज बल्लेबाज ने की भारतीय स्पिन गेंदबाजों की तारीफ, जानें क्या बोले खिलाड़ी

मैच से पहले न्यूजीलैंड के दिग्गज बल्लेबाज रॉस टेलर (Ross Taylor) ने भारतीय स्पिन गेंदबाजों को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। रॉस टेलर का मानना है कि इस टेस्ट सीरीज में भारतीय स्पिन गेंदबाजों की ओर से कड़ी चुनौती देखने को मिलेगी।

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के इस दिग्गज बल्लेबाज ने की भारतीय स्पिन गेंदबाजों की तारीफ, जानें क्या बोले खिलाड़ी
X

खेल। भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है। जिसका पहला मुकाबला कानपुर (Kanpur) के ग्रीन पार्क (Green Park) और दूसरा मुंबई में खेला जाएगा। सीरीज की शुरुआत से पहले न्यूजीलैंड के दिग्गज बल्लेबाज रॉस टेलर (Ross Taylor) ने भारतीय स्पिन गेंदबाजों पर प्रतिक्रिया दी। इसके साथ ही उन्होंने अपने टीम के खिलाड़ियों को टिप्स दिए ताकि वो मैच के दौरान बेहतरीन प्रदर्शन कर सकें। रॉस टेलर का मानना है कि इस सीरीज में भारतीय स्पिन गेंदबाजों की ओर से कड़ी चुनौती देखने को मिलेगी।

दिग्गज बल्लेबाज रॉस टेलर ने की तारीफ

टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले से पहले एक वेबसाइट पर बातचीत के दौरान रॉस टेलर ने कहा कि, मौजूदा भारतीय टेस्ट टीम काफी मजबूत है, भारत के पास विश्व के शानदार स्पिन गेंदबाज टीम में हैं, जो अच्छे से यह बात जानते हैं कि मैदान पर बल्लेबाजों के सामने कैसी गेंदबाजी करनी है।

रॉस टेलर ने खिलाड़ियों को दिए टिप्स

रॉस टेलर ने आगे कहा, ''हमें जितना जल्दी हो सके लेंथ को पिक करना है और अपने डिफेंस पर भरोसा जताते हुए बल्लेबाजी करनी है। हमें मुकाबले की शुरुआती 10-20 गेंदों पर काफी संभलकर खेलना होगा क्योंकि ये काफी अहम रहने वाले हैं। जितनी अच्छी तरह से हम भारतीय स्पिन गेंदबाजों को खेलेंगे उसी प्रदर्शन से हम सीरीज पर कब्जा जमा सकते हैं।''

टी 20 सीरीज में भारत से हारी थी न्यूजीलैंड

इस टेस्ट सीरीज (Test Series) से पहले 3 मैचों की टी 20 सीरीज (T20 Series) में कीवी टीम को भारत के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। भारतीय टीम ने इस सीरीज में न्यूजीलैंड (New Zealand) को 3-0 से हराया था। अब दोनों टीमों के बीच 25 नवंबर से टेस्ट सीरीज खेली जाएगी।

और पढ़ें
Next Story