Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ट्रेंड में शामिल हुए Hardik Pandya, शेयर की पुरानी फोटो

आज हार्दिक पांड्या को पूरी दुनिया में एक आक्रामक क्रिकेटर के रूप में जाना जाता है, वहीं भारत में फैंस उनके स्टाइल (Hardik Pandya Style) और स्वैग के लिए भी उन्हें पसंद करते हैं। लेकिन हार्दिक पांड्या सफल क्रिकेटर बनने के बाद ही नहीं बल्कि इससे भी स्वैग में ही रहते थे।

ट्रेंड में शामिल हुए Hardik Pandya, शेयर की पुरानी फोटो
X

सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग (Trending On Social Media) के दौर शुरू होते ही, उसमें बड़े बड़े सेलेब्स, खिलाड़ी भी शामिल हो जाते हैं। ऐसा ही एक ट्रेंड इन दिनों सोशल मीडिया पर चल रहा है। #MeAt20 नाम से चल रहे इस हैशटैग (Hashtag Trends) के साथ लोग अपनी 20 साल की उम्र वाली फोटोएं शेयर कर रहे हैं।

भारतीय आल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने भी अपने भाई क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) के साथ पुरानी फोटो शेयर की है, हालांकि उन्होंने किसी हैशटैग का प्रयोग तो नहीं किया, लेकिन ये फोटो वर्ष 2011 की है। 2011 में क्रुणाल पांड्या 20 वर्ष के थे, जबकि हार्दिक पांड्या लगभग 17 वर्ष के। हार्दिक पांड्या ने फोटो के साथ लिखा- वर्ष 2011 की फोटो, क्रुणाल पांड्या समय कैसे बदल जाता है न।

हार्दिक पांड्या रहते हैं कूल (Hardik Pandya Swag)

आज हार्दिक पांड्या को पूरी दुनिया में एक आक्रामक क्रिकेटर के रूप में जाना जाता है, वहीं भारत में फैंस उनके स्टाइल (Hardik Pandya Style) और स्वैग के लिए भी उन्हें पसंद करते हैं। लेकिन हार्दिक पांड्या सफल क्रिकेटर बनने के बाद ही नहीं बल्कि इससे भी स्वैग में ही रहते थे। हार्दिक पांड्या ने जो 2011 की पुरानी फोटो शेयर की, इसमें भी चश्मे और लॉकेट्स के साथ उनका स्वैग अलग ही नजर आ रहा है। हार्दिक ने फोटो के साथ कैप्शन दिया- स्वैग मेरा देसी है।

मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं पांड्या ब्रदर्स

हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या दोनों ही अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारतीय क्रिकेट टीम में खेल चुके हैं। क्रिकेट की सबसे बड़ी लीग आईपीएल में दोनों भाई मुंबई इंडियंस टीम के लिए खेलते हैं। हार्दिक और क्रुणाल पांड्या ने मुंबई इंडियंस को अपने दम पर कई मुकाबलों में जीत दिलाई है, इसी लिए यह दोनों खिलाड़ी टीम में सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ियों में नामित रहते हैं।

Next Story