Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दुखद खबर, पूर्व भारतीय अंडर 19 क्रिकेटर ने की आत्महत्या

एम सुरेश कुमार रणजी ट्रॉफी में केरल क्रिकेट टीम की ओर से खेला करते थे। 1992 में क्रिकेट डेब्यू करने वाले एम सुरेश कुमार ने 72 मुकाबले खेले थे, इसमें उन्होंने 1657 रन और बनाए थे और 196 विकेट चटकाए थे।

दुखद खबर, पूर्व भारतीय अंडर 19 क्रिकेटर ने की आत्महत्या
X

क्रिकेट जगत से एक दुखद खबर आ रही है। पूर्व भारतीय अंडर 19 क्रिकेटर रहे एम सुरेश कुमार ने आत्महत्या कर ली है। खबर के अनुसार एम सुरेश कुमार (47) ने अपने आवास पर ही सुसाइड किया है। सूचना मिलते ही पुलिस उनके घर पर पहुंची, और उनके शव को अंडर लेकर आगे की कार्यवाही की।

आपको बता दें कि एम सुरेश कुमार रणजी ट्रॉफी में केरल क्रिकेट टीम की ओर से खेला करते थे। 1992 में क्रिकेट डेब्यू करने वाले एम सुरेश कुमार ने 72 मुकाबले खेले थे, इसमें उन्होंने 1657 रन और बनाए थे और 196 विकेट चटकाए थे।

हालांकि सुरेश कुमार इंटरनेशनल मैच में नहीं खेल सके। एम सुरेश कुमार अंडर 19 क्रिकेट टीम का हिस्सा रहे थे। वर्तमान में पूर्व क्रिकेटर रेलवे में कार्यरत थे, और रेलवे के लिए वह 17 रणजी मैच भी खेल चुके थे।

Also Read - David Warner के चैनल लांच पर युवराज सिंह ने ऐसे लिए मजे

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ भी उनकी गेंदबाजी की तारीफ कर चुके थे। क्रिकेटर सुरेश कुमार का चयन एक बार वनडे सीरीज के लिए हुआ था, लेकिन वह डेब्यू नहीं कर सके थे।

Next Story