Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मेलबोर्न क्रिकेट स्टेडियम में भारत ऑस्ट्रेलिया मैच देखने आ सकेंगे दर्शक, मिलेगी एंट्री!

India Vs Australia : भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया बॉक्सिंग टेस्ट मैच मेलबोर्न क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा, और इसमें दर्शकों को स्टेडियम में आने की अनुमति दी जाएगी

मेलबोर्न स्टेडियम में भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच में फैंस को मिलेगी एंट्री ?
X

आईपीएल 2020 के बाद भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होगी, जहां भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज और वाइट बॉल सीरीज खेली जाएगी। लॉकडाउन के बाद भारतीय क्रिकेट टीम की यह पहली अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट सीरीज होगी, जबकि ऑस्ट्रेलिया की दूसरी। वहीं इंग्लैंड समेत कई देश कोरोनावायरस के बीच इंटरनेशनल क्रिकेट सीरीज खेल चुके हैं, और इन सभी सीरीज में कोविड 19 के चलते फैंस को स्टेडियम में आने की अनुमति नहीं दी गई थी।

लेकिन अब ऑस्ट्रेलिया से क्रिकेट फैंस के लिए एक अच्छी खबर आ रही है। रिपोर्ट के मुताबिक भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मेलबोर्न में होने वाले बॉक्सिंग टेस्ट मैच में फैंस को स्टेडियम में आने की अनुमति दी जा सकती है।

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज 2020

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच मेलबोर्न में होने वाले बॉक्सिंग टेस्ट मैच में फैंस को मैच लाइव देखने की अनुमति मिलेगी, वह स्टेडियम में आकर मैच का लुफ्त उठा सकेंगे। आपको बता दें कि मेलबोर्न में कोरोनावायरस नियंत्रण में होने के साथ लॉकडाउन हटा लिया गया है। विक्टोरिया स्टेट की प्रीमियर ने कहा कि वह उम्मीद कर रहे हैं कि स्टेडियम में फैंस को आने की अनुमति दी जाएगी, हालांकि इनकी संख्या कम और तय होगी ताकि सही वयवस्था और बगैर खतरे के साथ दर्शक मैच का आंनद उठा पाए।

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय क्रिकेट टीम और मेजबान के बीच 4 टेस्ट मैच और वनडे, टी 20 मुकाबलों की सीरीज खेली जाएगी। ऑस्ट्रेलिया इंडिया सीरीज नवंबर से शुरू होगी, वहीं फाइनल शेड्यूल कुछ दिनों में जारी कर दिया जाएगा।

Next Story