Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

डुप्लेसिस ने बताया MS Dhoni की 84 नॉटआउट पारी को आईपीएल की सबसे शानदार पारी

MS Dhoni: सुरेश रैना ने इस हैशटैग (#MyIplMoment) के माध्यम से साथी खिलाड़ी फाफ डुप्लेसिस को भी नॉमिनेट किया। इसी का जवाब देते हुए चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी ने अपनी पसंदीदा आईपीएल पारी का खुलासा किया।

डुप्लेसिस ने बताया MS Dhoni की 84 नॉटआउट पारी को आईपीएल की सबसे शानदार पारी
X

IPL : आईपीएल 2020 इस समय कोरोनावायरस के कारण अनिश्चित काल के लिए स्थगित (IPL 2020 Postponed किया जा चूका है। इस दौरान क्रिकेटर्स ऑनलाइन माध्यमों से आपस में लाइव चैट (Cricketers Live Video Chat) कर रहे हैं, तो कई क्रिकेटर्स अपने फैंस के सवालों का जवाब दे रहे हैं। आईपीएल में अपनी फेवरेट यादों (IPL Best Memories) को बताने के लिए चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाडियों (Chennai Super Kings Players) के लिए #MyIplMoment चल रहा है।

सुरेश रैना ने इस हैशटैग (#MyIplMoment) के माध्यम से साथी खिलाड़ी फाफ डुप्लेसिस को भी नॉमिनेट किया। इसी का जवाब देते हुए चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी ने अपनी पसंदीदा आईपीएल पारी का खुलासा किया।

एमएस धोनी की 84 नॉटआउट पारी है खास

फाफ डुप्लेसिस ने अपनी फेवरेट पारी का खुलासा करते हुए एमएस धोनी की 84 नॉटआउट रनों वाली पारी का नाम लिया। एमएस धोनी ने यह पारी आईपीएल 2019 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेली थी। आपको बता दें कि एमएस धोनी द्वारा खेली गई 84 रनों की पारी उनकी आईपीएल की सर्वाधिक रनों की पारी थी।

CSK हार गई थी मैच

महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट जगत में बेहतरीन फिनिशर के रूप में पहचाने जाते हैं, और इस मैच में वो अंत तक टिके भी रहे थे। लेकिन आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स यह मैच 1 रन से हार गई थी। 162 रनों का पीछा करते हुए चेन्नई 160 रन ही बना सकी थी। बेशक CSK यह मैच हार गई थी, लेकिन धोनी ने अपनी इस पारी से करोड़ों भारतीय लोगों का दिल जीत लिया था। मैच में 53 रनों की पारी खेलने वाले आरसीबी के विकेट कीपर पार्थिव पटेल को मैन ऑफ द मैच का खिताब मिला था।

Next Story