Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सौरव गांगुली बोले भारत इंग्लैंड के बीच होगा पिंक बॉल टेस्ट, जानिए कब कहां होगा मुकाबला

India Vs England Series 2021 : इंग्लैंड बनाम भारत के बीच सीरीज मार्च से शुरू हो सकती है, यहां 5 टेस्ट मैचों के साथ सिमित ओवरों की सीरीज भी आयोजित होगी। खबर के मुताबिक अहमदाबाद के साथ कोलकाता और मुंबई में सीरीज के मैचों खेले जा सकते हैं। इंग्लैंड और भारत पिंक बॉल टेस्ट मैच अहमादाबाद में खेलेगी!

सौरव गांगुली बोले भारत इंग्लैंड के बीच होगा पिंक बॉल टेस्ट, जानिए कब और कहां होगा मुकाबला
X

Pink Ball Test

इंग्लैंड क्रिकेट टीम अगले वर्ष भारत दौरे पर आएगी, और यहां भारत बनाम इंग्लैंड के बीच पिंक बॉल (दिन रात्रि) टेस्ट मैच आयोजित होगा। इंडिया और इंग्लैंड के बीच ये डे नाईट टेस्ट मैच गुजरात के अहमदाबाद में आयोजित किया जाएगा। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इस बात की पुष्टि की है।

बुक लॉन्चिंग के मौके पर सौरव गांगुली ने बताया कि अगले वर्ष इंग्लैंड जब भारत दौरे पर आएगी, तब दोनों देशों के बीच अहमदाबाद में पिंक बॉल टेस्ट मैच खेला जाएगा जो भारत का दूसरा पिंक बॉल टेस्ट मैच होगा। इससे पहले भारत और बांग्लादेश के बीच पिछले साल कोलकाता में पिंक बॉल टेस्ट खेला गया था, जो दोनों देशों का पहला पिंक बॉल टेस्ट मैच था।

मार्च में होगी भारत बनाम इंग्लैंड सीरीज

रिपोर्ट्स के मुताबिक इंग्लैंड बनाम भारत के बीच सीरीज मार्च से शुरू हो सकती है, यहां 5 टेस्ट मैचों के साथ सिमित ओवरों की सीरीज भी आयोजित होगी। खबर के मुताबिक अहमदाबाद के साथ कोलकाता और मुंबई में सीरीज के मैचों खेले जा सकते हैं।

Also Read - शिखर धवन ने पूरे किए 10 साल, कहा - देश के लिए खेलना मेरा सौभाग्य

सौरव गांगुली ने इससे पहले भी कहा था कि भारत बनाम इंग्लैंड सीरीज भारत में ही हो, ये बीसीसीआई की पूरी कोशिश है। भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया सीरीज को लेकर भी सौरव गांगुली ने कहा कि टीम का सिलेक्शन कुछ दिनों में किया जाएगा। टी 20 से टेस्ट क्रिकेट खेलने में परेशानी होगी, इसको लेकर सौरव गांगुली ने कहा कि वह क्वालिटी वाले प्लेयर्स है और सब ठीक होगा।

Next Story