Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

15 साल बाद पाकिस्तान दौरे पर जाएगी इंग्लैंड क्रिकेट टीम ?

Eng Vs Pak 2021 : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इंग्लैंड को अपने देश क्रिकेट खेलने आने का न्यौता दिया था, इसके बाद अब इंग्लैंड क्रिकेट टीम इस पर विचार कर रही है और शायद इस बार इंग्लैंड टीम पाकिस्तान में जाकर क्रिकेट खेले।

पाकिस्तान दौरे पर जाएगी इंग्लैंड क्रिकेट टीम, डेढ़ दशक बाद होगा ऐसा
X

Eng Vs Pak 

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड अगले साल (2021) टीम को पाकिस्तान भेजने पर विचार कर रही है। अगर इंग्लैंड क्रिकेट टीम 2021 की शुरुआत में पाकिस्तान का दौरा करती है तो ऐसा करीब डेढ़ दशक बाद होगा। जी हां इंग्लैंड ने अपना आखिरी पाकिस्तान टूर 15 साल पहले किया था, और उसके बाद इंग्लैंड कभी क्रिकेट खेलने पाकिस्तान नहीं गई।

इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान के बीच 2021 में सिमित ओवरों के क्रिकेट का शेड्यूल तैयार किया जा रहा है, और इसकी मेजबानी पाकिस्तान करेगा। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इंग्लैंड को अपने देश क्रिकेट खेलने आने का न्यौता दिया था, इसके बाद अब इंग्लैंड क्रिकेट टीम इस पर विचार कर रही है और शायद इस बार इंग्लैंड टीम पाकिस्तान में जाकर क्रिकेट खेले।

इससे पहले कोरोना काल में पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड का दौरा किया था, जहां इंग्लैंड के सामने उसे हार झेलनी पड़ी थी। हालांकि कोरोना काल में इंग्लैंड जैसे बड़े देश की मेजबानी से पहले पाकिस्तान को ये सुनिश्चित करना होगा कि उसके पास कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए अच्छे इंतजाम है, और वह स्टेडियम को बायो सिक्योर माहौल दे सकते हैं।

Also Read - दिनेश कार्तिक ने छोड़ी पोजीशन, KKR टीम के कप्तान बने इयोन मॉर्गन

आपको बता दें कि कोरोनावायरस दौर में इंग्लैंड ने अब तक वेस्ट इंडीज ऑस्ट्रेलिया जैसे देशों समेत 4 देशों की मेजबानी कर ली है, लेकिन वह अभी तक किसी देश के दौरे पर नहीं गया है।

Next Story