Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के हालात में नहीं हो रहा सुधार, बेटे ने पिता की बातों को किया याद

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की तबीयत में कोई सुधार नहीं हो रहा है। उनकी हालत पहले की जैसी बनी हुई है। वहीं, अभी भी वेंटिलेटर का सपोर्ट दिया जा रहा है। ऐसे में उनके बेटे अभिषेक मुखर्जी ने कहा कि उनकी सेहत की सुधार लिए प्रार्थना करें।

पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी का निधन, बेटे अभिजीत मुखर्जी ने दी जानकारी
X
पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी का निधन, बेटे अभिजीत मुखर्जी ने दी जानकारी

भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के हालात पहले जैसा ही बनी हुई है। उनके तबीयत में किसी तरह को कोई सुधार देखने को नहीं मिल रहा है। आर्मी रिसर्च एंड रेफरल हॉस्पिटल ने प्रणब मुखर्जी की तबीयत को लेकर हेल्थ बुलेटिन जारी किया गया है।

यहां डॉक्टर ने शुक्रवार को बताया कि प्रणब मुखर्जी की तबीयत पहले जैसा ही स्थिर बनी हुई है। उनके बॉडी में किसी भी तरह की हलचल देखने को नहीं मिल रहा है। उन्हें अभी भी वेंटिलेटर सिस्टम का सहारा दिया जा रहा है।

96 घंटे की निगरानी का समय आज समाप्त

ऐसे में पूरा देश उनकी सेहत की सुधार के लिए दुआ मांग रहा है। वहीं, उनके पैतृक गांव में महामृत्युंजय जाप का आयोजन किया जा रहा है। उधर, उनके बेटे अभिषेक मुखर्जी ने कहा कि डॉक्टर की दी हुई 96 घंटे की निगरानी का समय आज समाप्त होने जा रहा है।

इस बीच मेरे पिता के हालात में किसी भी तरह का सुधार देखने को नहीं मिल रहा है। इस घड़ी में मेरे पिता की कही एक बात याद आ रही है। वे हमेशा कहा करते कि मैंने जितना दिया, उससे कहीं ज्यादा भारत के लोगों ने मुझे दिया।

ऐसे में कृपया आप सभी लोग उनके लिए प्रार्थना करें।

सोशल मीडिया पर फैलाई गई थी मौत की झूठी खबर

जानकारी के लिए आपको बता दें कि हाल ही के दिनों में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसका इलाज चल रहा था। इस बीच प्रणब मुखर्जी रविवार को दिल्ली स्थित अपने आवास के बाथरूम में गिर ग्ए थे।

जिसके चलते उन्हें सिर पर चोट भी आई थी। इसके बाद उनके मस्तिष्क में एक जगह खून का थक्का जम गया था। इसके लिए उनकी सर्जरी की गई थी। इस सर्जरी के बाद तब से लेकर अब तक उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है।

वहीं, सोशल मीडिया पर गुरुवार को उनकी मौत की झूठी खबर फैलाई गई थी। इस पर, उनके बेटे अभिजीत मुखर्जी ने अपने पिता के बिगड़ते स्वास्थ्य के बारे में अटकलों का खंडन किया और ट्वीट किया कि उनके पिता जीवित हैं।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story