Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार 2 मजदूरों की मौत, मजदूरी के लिए घर से दोनों निकले थे

दोनों जब हिंडोल गांव के समीप पहुँचे तो सामने से आए ट्रक ने उनकी बाइक को सीधी टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों काफी दूर जा गिरे था मौके पर ही मौत हो गई।

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार 2 मजदूरों की मौत, मजदूरी के लिए घर से दोनों निकले थे
X

हादसे के बाद चालक ट्रक को मौके से फरार हो गया।

चरखी दादरी : सांवड़ से भिवानी रोड पर हिंडोल गांव के समीप टक्कर की टक्कर से बाइक सवार 2 श्रमिकों की मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। दोनों मृतक मानहेरू गांव के रहने वाले थे। सूचना के बाद पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर निरीक्षण किया था शवों को पोस्टमार्टम के लिए दादरी सामान्य अस्पताल भिजवा दिया।

गांव मानहेरू निवासी रविन्द्र (24) व भीम (28) मजदूरी कर परिवार का पेट पालते थे। मंगलवार भी दोनों रोज की भांति मजदूरी की तलाश में सुबह 9 बजे बाइक पर सवार होकर निकले थे। जब हिंडोल गांव के समीप पहुंचे तो सामने से आए ट्रक ने उनकी बाइक को सीधी टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों काफी दूर जा गिरे तथा मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के बाद अनियंत्रित ट्रक भी रोड के नीचे गड्ढे में चला गया। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस व समीप के गांवों में दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने आरोपित ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मासूम बेटियों को पिता था भीम

भीम की शादी करीब चार साल पहले हुई थी। वह दो मासूम बेटियों को पिता था। परिवार का पूरा भार भीम के कंधों पर था। वह मजूदरी करते हुए भी बेटियों का उज्जवल भविष्य का सपना देखता था। ग्रामीणों ने बताया कि भीम हर दिन हर मौसम में काम की तलाश करता था। लगभग उसको काम मिल जाता था, जिसकी परिवार की आजीविका चलती थी।

Next Story