Logo
election banner
Jaipur International Airport: राजस्थान के जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट को फिर बम से उड़ाने की धमकी मिली है। पांच महीने में चौथी बार मेल भेजकर एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी दी है। मेल भेजने वाले ने यह भी लिखा है कि इसको हल्के में मत लेना।

Jaipur International Airport: राजस्थान की राजधानी जयपुर से बड़ी खबर है। इंटरनेशनल एयरपोर्ट को फिर बम से उड़ाने की धमकी मिली है। जयपुर एयरपोर्ट के साथ देश के 6 से ज्यादा एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। पांच महीने में चौथी बार जयपुर के इंटरनेशनल एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी दी गई है। सोमवार सुबह एयरपोर्ट की ऑफिशियल आईडी पर ई-मेल भेजकर यह धमकी दी गई है। धमकी देने वाले ने एयरपोर्ट के साथ ही तीन एयरलाइंस में भी बम प्लांट किए जाने की बात कही है। मेल भेजने वाले ने यह भी लिखा है कि इसको हल्के में मत लेना।

मेल मिलते ही हड़कंप, सर्च ऑपरेशन शुरू 
जानकारी के मुताबिक, सोमवार सुबह 9:45 बजे जयपुर इंटरनेशल एयरपोर्ट की ऑफिशियल ई-मेल पर किसी व्यक्ति ने धमकी भरा मेल भेजा। बम की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गा। तुरंत सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई। पुलिस ने एयरपोर्ट सुरक्षा जवानों के साथ मिलकर सर्च ऑपरेशन शुरू किया। बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वॉड की ओर से पूरे एयरपोर्ट परिसर और उसके आस-पास की जांच की जा रही है। सर्च ऑपरेशन में अभी तक एयरपोर्ट परिसर में कोई भी संदिग्ध चीज नहीं मिली है। विजिलेंस टीम ई-मेल करने व्यक्ति तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। 

एक साथ कई एयरपोर्ट को भेजा मेल 
जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट के साथ ही वाराणसी, चड़ीगढ़, श्रीनगर सहित भारत के कई एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। इंडिया के इन सभी एयरपोर्ट की ऑफिशियल ई-मेल आईडी पर ये धमकी भरा मैसेज भेजा गया है। मेल करने वाले ने सभी को एक साथ धमकी भरा मेल किया है। धमरी भरे मेल में लिखा है कि हमने एयरपोर्ट के विभिन्ना हिस्सों में बम लगा दिया है। एयरपोर्ट के साथ तीन एयरलाइंस में भी बम प्लांट किया है। इसको हल्के में मत लेना 

जानें पहले कब, कब मिला धमकी भरा मेल 
बता दें कि पिछले पांच महीने में चौथी बार जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली। इससे पहले 26 अप्रैल को धमकी भरा मिले आया था। 16 फरवरी और 2023 में 27 दिसंबर को एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी दी गई थी। 26 अप्रैल को एयरपोर्ट के ऑफिशियल फीडबैक आईडी और दो बार ऑफिशियल कस्टमर केयर आईडी पर ईमेल आया था। हर बार धमकी मिलने के बाद बम निरोधक दस्ता, डॉग स्क्वॉड और एयरपोर्ट की सभी सुरक्षा एजेंसियों ने सर्च ऑपरेशन चलाकर जांच की, लेकिन किसी तरह की कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है। इसके बाद एयरपोर्ट थाने में केस दर्ज करवाया गया।

5379487