Logo
Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस के नेता राहुल गांधी की मिमिक्री करने वाले श्याम रंगीला वाराणसी लोकसभा सीट से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने जा रहे हैं।

Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस के नेता राहुल गांधी की मिमिक्री करने वाले श्याम रंगीला ने बड़ा ऐलान कर दिया है। वाराणसी लोकसभा सीट से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने जा रहे हैं। पीएम के सामने निर्दलीय नामांकन दाखिल करेंगे।

नरेंद्र मोदी का बहुत बड़ा भक्त था
उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट शेयर की। श्याम रंगीला ने कहा- मैं 2014 तक नरेंद्र मोदी का बहुत बड़ा भक्त था। लेकिन पिछले 10 साल में उन्होंने जिस तरह से कामकाज किया है। इससे मैं पूरी तरह हताश और निराश हूं। यही वजह है कि मैंने उनके सामने चुनाव लड़ने का फैसला किया है।

लोकतंत्र को तहस-नहस कर दिया
श्याम ने कहा कि लगभग 2 साल पहले मेरी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात हुई। इसके बाद मैंने राजस्थान में आम आदमी पार्टी में शामिल हुआ। लेकिन राजस्थान में आम आदमी पार्टी की स्थिति ज्यादा ठीक नहीं थी। अब मैंने किसी भी राजनीतिक दल के बिना चुनाव लड़ने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि मैं सिर्फ कॉमेडी करता हूं, लेकिन वाराणसी में मैं राजनीति करने के लिए जा रहा हूं। जबकि प्रधानमंत्री पिछले 10 साल में राजनीति के माध्यम से सिर्फ कॉमेडी करने का काम कर रहे हैं। उन्होंने लोकतंत्र को तहस-नहस कर दिया है।

न जाने कौन कब अपना नामांकन वापस ले ले
सूरत और इंदौर में हुए सियासी घटना क्रम को देखते हुए श्याम रंगीला ने कहा- इस बार के लोकसभा चुनाव में न जाने कौन कब अपना नामांकन पत्र वापस ले ले। इसलिए मैंने निर्दलीय ही चुनाव लड़ने का फैसला किया है। मैं कम से कम यह कहने के लिए वहां पर खड़ा रहूंगा कि यहां पर लोकतंत्र खतरे में नहीं आने देंगे। वाराणसी के लोगों को वोट के लिए विकल्प मिलेगा। सूरत और इंदौर जैसी स्थिति नहीं होगी। इसके लिए इसी सप्ताह मैं पहली बार बनारस जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपना नामांकन पत्र दाखिल करूंगा। वहां मैं उनकी तरह जनता से झूठे वादे तो नहीं करूंगा, लेकिन हकीकत में जो काम वहां की जनता के लिए होने चाहिए थे। उस पर उनसे बात जरूर करूंगा।

jindal steel Ad
5379487