Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोनीपत में गाड़ियों के शोरूम में लगी आग, 12 कार जलकर ढांचे में तबदील

सोनीपत के साथ ही कुंडली, राई और गन्नौर से फायर ब्रिगेड की गाड़ी बुलवाई गई। करीब ढाई घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। सर्विस सेक्शन में आग लगने से धुएं का गुब्बार आसपास के क्षेत्र में छा गया था।

सोनीपत में गाड़ियों के शोरूम में लगी आग, 12 कार जलकर ढांचे में तबदील
X

आग के बाद कार शोरूम से निकलता धुंआ।

हरिभूमि न्यूज. सोनीपत

राई थाना क्षेत्र के गांव जाट जोशी के पास स्थित हुंडई व कीया कंपनी के शोरूम के पीछे सर्विस सेक्शन में लगी आग से 12 कार जलकर ढांचा बन गई। वहीं सर्विस सेक्शन में आग से भी भारी नुकसान हुआ है। सूचना के बाद पहुंची दमकल विभाग की 10 गाड़ियाें ने मशक्कत के बाद करीब ढाई घंटे में आग पर काबू पाया। आग लगने का कारण शार्ट-सर्किट बताया जा रहा है। आग से भारी नुकसान हुआ है।

वीरवार सुबह करीब आठ बजे गांव जाट जोशी के पास हुंडई व कीया कंपनी के शोरूम के पीछे बने सर्विस सेक्शन में अचानक आग लगने से धुआं उठता देख कर्मचारियों ने सिक्योरिटी और मैनेजर को सूचना दी। उसके बाद पुलिस और दमकल विभाग की टीम को बुलाया गया। दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू कर दिया। आग सर्विस सेक्शन में सर्विस के लिए आई कारों में लगी थी। कारों के ऑयल टैंक फटने से आग को नियंत्रित करने में परेशानी का सामना करना पड़ा। सोनीपत के साथ ही कुंडली, राई और गन्नौर से फायर ब्रिगेड की गाड़ी बुलवाई गई। करीब ढाई घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। सर्विस सेक्शन में आग लगने से धुएं का गुब्बार आसपास के क्षेत्र में छा गया था। शोरूम मैनेजर सागर दहिया ने बताया कि आग से हुंडई कंपनी की पांच व कीया कंपनी की सात गाडि़यां जलकर ढांचे में बदल गई। आग शार्ट-सर्किट के कारण लगी है। आग से भारी नुकसान हुआ है। जांच के बाद ही नुकसान का आंकलन किया जा सकेगा।


Next Story