Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लड़कियों को लंबे लड़के क्यों आते हैं पसंद, जानें वजह

लड़के-लड़कियों का एक-दूसरे की ओर आकर्षित होना एक सामान्य बात है। युवाओं के बीच आकर्षण की वजह कुछ भी हो सकती हैं यानि नेचर, लुक्स, हाईट। हाल ही में साउथ कोरिया के कोनकुक विश्वविद्यालय ने एक शोध में पाया कि जिन पार्टनर्स के बीच की लंबाई में बहुत गैप होता है, वह एक दूसरे के साथ दूसरों की तुलना में ज्यादा खुशहाल जीवन बिताते हैं। इसलिए आज हम आपको बता रहे हैं कि आखिर लड़कियों को लंबे लड़के आकर्षित क्यों करते हैं।

लड़कियों को लंबे लड़के क्यों आते हैं पसंद, जानें वजह
X
Why long boys attract Girls In Hindi

आमतौर पर लड़कियां ऐसे लड़कों कि ओर आकर्षित होती हैं जो उनकी केयर करें और रिसपेक्ट के साथ हमेशा खुशहाल रख सकें। लेकिन अभी हाल ही में हुए एक शोध के मुताबिक, करीब 50 से 60 फीसदी लड़कियों को लंबे लड़कों यानि जो उनसे हाईट में लंबे हो, उन्हें डेट करना पसंद करती हैं। ऐसे में आइए जानते हैं ुन कारणो के बारे में जिनकी वजह से हमेशा लड़कियां लंबें लड़कों के पसंद करती हैं।

लड़कियों के लंबे लड़कों को पसंद करने की वजह :




1. लड़कियां अक्सर लंबे लड़कों को डेट के लिए या रिलेशनशिप के लिए पसंद करती हैं, क्योंकि उनके साथ वो अपनी मर्जी का ड्रेसअप कर सकती हैं। आमतौर पर अगर पार्टनर छोटा हो या समान हाईट का हो, तो उनके हील पहनने पर वो उनसे लंबी लगती हैं। जिससे पेयर देखने में खराब लगता है।

2. लंबे लड़कों में अधिकतर फिटनेस को लेकर एक अलग क्रेज होता है। ऐसे में अगर वो फिजीकली फिट होने पर लड़कियों को बेहद अट्रेक्ट करते हैं। क्योंकि उन्हें सेफ्टी लंबे और अच्छी फिजिक वाले लड़कों के साथ सेफ महसूस होता है।



3.लड़कियों को लंबे लड़कों इसलिए पसंद होते हैं। क्योंकि उन्हें हग करने में आसानी होती है। इसके साथ ही वो हग करने पर उनके दिल की धड़कन को महसूस कर पाती हैं। जिससे वो उनके प्यार की फीलिंग को महसूस कर पाती हैं।

4. लंबे लड़कों में कम हाईट वाले लड़कों की तुलना में कॉन्फिडेंस ज्यादा होता है। जिसकी वजह से वो अपनी बातों और कामों को बेहतर तरीके से कर पाते हैं। इसके अलावा भीड़ में खोने पर लंबे लड़कों को आसानी से देखा जा सकता है।




5. आमतौर पर माना जाता है कि लंबे लड़के ज्यादा गुड लुकिंग होते हैं। जिसकी वजह से भी लड़कियां छोटी हाईट वाले लड़कों की तुलना में लंबे लड़कों की तरफ आकर्षित होती हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story