Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इन लोगों का होता है सबसे कमाल का फिजिकल रिलेशन, आप भी जानें

एक्सपर्ट का मानना है कि रिश्ते में प्यार और भरोसा के अलावा भी एक चीज मायने रखती है। शादीशुदा जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए अच्छे फिजिकल रिलेशनशिप की जरूरत होती है। वहीं एक रिसर्च सामने आया है कि लोग जितना अपने रिश्ते में आभार फील करते हैं वो फिजिकल रिलेशन के वक्त उतना बेहतर प्रदर्शन कर पाते हैं।

इन लोगों का होता है सबसे कमाल का फिजिकल रिलेशन, आप भी जानें
X

इन लोगों का होता है सबसे कमाल का फिजिकल रिलेशन, आप भी जानें  (फाइल फोटो)

सफल शादीशुदा जिंदगी की पीछे केवल प्यार ही नहीं होता है। और भी कई चीजें होती हैं जो रिश्ते को मजबूत बनाती हैं। एक्सपर्ट का मानना है कि रिश्ते में प्यार और भरोसा के अलावा भी एक चीज मायने रखती है। शादीशुदा जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए अच्छे फिजिकल रिलेशनशिप की जरूरत होती है। वहीं एक रिसर्च सामने आया है कि लोग जितना अपने रिश्ते में आभार फील करते हैं वो फिजिकल रिलेशन के वक्त उतना बेहतर प्रदर्शन कर पाते हैं।

शादीशुदा जिंदगी में फिजिकल रिलेशना बहुत ही मायने रखता है। इसके बिना रिश्ता मजबूत नहीं रहता है। रिश्ते में एक उदासीनता आ जाती है। एक्सपर्ट बताते हैं कि जो लोग अपने साखी को इमोशनली सपोर्ट करते हैं, उनका फिजिकल रिलेशनशिप उतना ही बेहतर होता है। जो लोग पार्टनर का इमोशनली और फिजीकली ख्याल रखते हैं। उनका फिजिकल रिलेशनशिप उतना ही कमाल का होता है।

हाल ही में हुई एक रिसर्च से सामने आया है कि लॉकडाउन के कारण लोगों के फिजिकल रिलेशनशिप में काफी गिरावट आई है। लोगों को अपना रिश्ता बेहतर बनाने के लिए कई छोटी - छोटी बातों पर ध्यान देना चाहिए।

Next Story