Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का पवित्र रिश्ता वहीं रिया चक्रवती बनी विलेन, जानें इस केस की स्टोरी

कोई भी यह बात मानने को ही तैयार नहीं सुशांत सिंह आत्महत्या कर सकते हैं। लोगों का कहना है कि सुशांत सिंह की हत्या हुई है। उनकी मौत के बाद से ही तरह तरह की बातें सामने आ रही हैं। वहीं सुशांत के परिवार वालों ने 40 दिन के बाद चुप्पी तोड़ते हुए रिया चक्रवती के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। अंकिता लोखंडे भी सुशांत के परिवार का साथ देते हुए नजर आ रही हैं। तभी से सोशल मीडिया पर अंकिता की काफी तारीफ हो रही है। वहीं लोग अंकिता को सुशांत की हिरोइन और रिया को विलेन भी कहते हुए नजर आ रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का पवित्र रिश्ता वहीं रिया चक्रवती बनी विलेन, जानें इस केस की स्टोरी
X
सुशांत सिंह राजपूत, अंकिता लोखंडे और रिया चक्रवती (फाइल फोटो)

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को खुदकुशी कर ली थी। तभी से उनके चाहने वालों के बीच काफी हंगामा मच गया था। कोई भी यह बात मानने को ही तैयार नहीं सुशांत सिंह आत्महत्या कर सकते हैं। लोगों का कहना है कि सुशांत सिंह की हत्या हुई है। उनकी मौत के बाद से ही तरह तरह की बातें सामने आ रही हैं। वहीं सुशांत के परिवार वालों ने 40 दिन के बाद चुप्पी तोड़ते हुए रिया चक्रवती के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। अंकिता लोखंडे भी सुशांत के परिवार का साथ देते हुए नजर आ रही हैं। तभी से सोशल मीडिया पर अंकिता की काफी तारीफ हो रही है। वहीं लोग अंकिता को सुशांत की हिरोइन और रिया को विलेन भी कहते हुए नजर आ रहे हैं।

सुंशात के अंतिम संस्कार में अंकिता शामिल नहीं हुई थीं

फैंस अंकिता को काफी दिलासा दे रहे हैं। हांलाकि सुंशात के अंतिम संस्कार में अंकिता शामिल नहीं हुई थीं। बाद में वो सुशांत के परिवार से मिलने गई थी। वहीं अंकिता की हालत देख लोगों की भी आंखे नम हो गई थीं। तभी से सुशांत और अंकिता के रिश्ते को लेकर कई बातें भी सामने आईं। सुशांत की मौत के कुछ दिन बाद उनके दोस्त ने पोस्ट लिखते हुए कहा था कि अंकिता ही सुशांत के लिए सही थी। अगर दोनों साथ होते तो सुशांत आज हमारे साथ ही होता। इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया कि अंकिता के घर पर आज भी सुशांत के नाम की नेम प्लेट है।

सुशांत की मौत के 40 दिन तक अंकिता ने चुप्पी साधी रखी

सुशांत की मौत के 40 दिन तक अंकिता ने चुप्पी साधी रखी। जैसे ही सुशांत के परिवार ने रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। तभी अंकिता भी हर न्यूज चैनल मे नजर आईं। वहीं उन्होंने सुंशात के बारे में खुलकर बात की और इस बात का दावा किया कि सुशांत कभी डिप्रेशन में हो ही नहीं सकता। वहीं अंकिता ने यह भी कहा कि सुशांत काफी खुशमिजाज और जिंदादिल इंसान था।

शुरू से ही लोग रिया को विलेन बता रहे हैं

जहां लोग अंकिता की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वहीं लोग रिया पर काफी गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। क्योंकि सुशांत और रिया काफी दिनों से साथ ही रह रहे थे और उनकी मौत से दो दिन पहले ही वो वहां से चली गई थी। शुरू से ही लोग रिया को विलेन बता रहे हैं। रिया ने सुशांत की मौत के 1 महीने बाद अमित शाह सीबीआई की जांच मांगी। लोगों का गुस्सा इस बात पर भी निकला की एक महीने बाद रिया जागी हैं। कहानी तब पलटी जब सुशांत के पिता ने रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। जिसमें उन्होंने कई संगीन इल्जाम लगाए।

Also Read: खराब रिलेशनशिप में कॉमन होती हैं ये बातें, जानें आपके रिलेशन में तो नहीं हैं ये

ये केस सीबीआई के पास चला गया है

शुरूआत में तो लोग सिर्फ अंदाजा ही लगा रहे थे। लेकिन एफआईआर के बाद से लोगों का शक यकीन में बदल गया। इसके बाद रिया ने सफेद सूट पहनकर काफी इमोशनल होकर एक वीडियो के जरिए अपनी बातें रखी, लेकिन लोगों पर इसको कोई असर नहीं हुआ। हालांकि अब ये केस सीबीआई के पास चला गया है। जिसकी जांच चल रही है। आने वाले समय में ही सच का पता चल पाएगा।

Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story