Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पत्नी को अपना दीवाना बनाना है तो बस करें ये काम

अगर आप भी अपनी रूठी हुई पत्नी को मनाने (Ruthi Patni ko Manane ke Tarike) और रिश्ते में फिर से रोमांस ( Romance) घोलने के लिए कुछ आसान टिप्स अपनाते हैं, तो इससे आपकी पत्नी आपसे ज्यादा दिन दूर नहीं रह पाएगीं। आइए जानते हैं पत्नी को करीब लाने के तरीके (Patni ko kareeb lane ke Tarike) बता रहे हैं।

पत्नी को अपना दीवाना बनाना है तो बस करें ये काम
X

पत्नी को अपना दीवाना बनाना है तो बस करें ये काम  (फाइल फोटो)

Relationship Tips : पति-पत्नी का रिश्ता (Husband wife Relationship) एक बेहद खास रिश्ता होता है जिसमें से एक भी रूठ जाए तो पूरे दिन मूड खराब रहता है। अक्सर आपने महिलाओं को यानि पत्नियों को अपने पतियों की हर छोटी बड़ी बातों और चीजों का ख्याल रखते हुए जरूर देखा होगा। लेकिन अगर रिश्ते को मजबूत (Strong relationship) बनाना है और उसमें प्यार बनाए रखना है, तो ये कोशिश पति की तरफ से भी होना बेहद जरूरी है। इसलिए अगर आप भी अपनी रूठी हुई पत्नी को मनाने (Ruthi Patni ko Manane ke Tarike) और रिश्ते में फिर से रोमांस ( Romance) घोलने के लिए कुछ आसान टिप्स अपनाते हैं, तो इससे आपकी पत्नी आपसे ज्यादा दिन दूर नहीं रह पाएगीं। आइए जानते हैं पत्नी को करीब लाने के तरीके (Patni ko kareeb lane ke Tarike) बता रहे हैं।

पत्नी को करीब लाने के तरीके

- अगर कुछ दिनों से आपकी पत्नी आपसे नाराज चल रहीं हैं, तो ऐसे में आप उनके रेगुलर के कामों में हाथ बंटाकर उनके दिल में अपने लिए फिर से जगह बना सकते हैं।

- अधिकांश पत्नियों की शिकायत होती है कि उनके पति उन्हें समय नहीं देते हैं। ऐसे में आप रात का खाना या सुबह की चाय के वक्त कुछ टाइम साथ में स्पेंड करें।

- अगर आप अपनी पत्नियों को खुश रखना चाहते हैं, तो समय-समय पर उसके कामों, लुक्स की तारीफ करते रहें।

- अगर आप अपनी पत्नी को अपने करीब लाना चाहते हैं तो कभी-कभी अपने बेवजह ही हाथ पकड़कर, किस करके, गले लगाकर अपने प्यार को जरूर जताएं। इससे उन्हें आपकी जिंदगी में अपनी अहमियत का एहसास होगा

Next Story