Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

इन 5 एस्सेसरीज से अपने फैशनेबल और स्टाइलिश लुक को करें कंप्लीट

जब भी हमें किसी खास मौके पर जाना होता है तो, हम सभी अक्सर अपने को सबसे बेस्ट दिखाने की कोशिश करते हैं। इसके लिए हम अलग-अलग तरह के कपड़े और ब्यूटी प्रोडक्ट्स का यूज करते हैं, फिर भी कई बार अपने लुक को कंप्लीट नहीं कर पाते हैं।

इन 5 एस्सेसरीज से अपने फैशनेबल और स्टाइलिश लुक को करें कंप्लीट

जब भी हमें किसी खास मौके पर जाना होता है तो, हम सभी अक्सर अपने को सबसे बेस्ट दिखाने की कोशिश करते हैं। इसके लिए हम अलग-अलग तरह के कपड़े और ब्यूटी प्रोडक्ट्स का यूज करते हैं, फिर भी कई बार अपने लुक को कंप्लीट नहीं कर पाते हैं। ऐसे में अगर आप कुछ खास एक्ससेसरीज का इस्तेमाल करने से आप अट्रेक्टिव और कॉन्फिडेंट फील कर सकती हैं।

इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे एक्ससेसरीज टिप्स बताने जा रहे हैं जिसे आजमाकर आप फैशनेबल और स्टाइलिश दिखेगीं।

यह भी पढ़ें : ये है फैशनेवबल और ट्रेंडी रिंग्स स्टाईल, जानिए इनका शरीर पर क्या असर पड़ता है

फैशनेबल और स्टाइलिश लुक के लिए टिप्स :

1. बेल्ट या वेस्ट बैंड - बेल्ट और वेस्ट बैंड ऐसे एक्ससेसरीज है जिसको आप इंडियन और वेस्टर्न ड्रेस के साथ आसानी से यूज कर सकते हैं। इसका यूज करने पर जहां आपकी ड्रेस अट्रेक्टिव लगती हैं, इसके साथ ही ये आपको फिट और स्लिम लुक भी देती है।

2. स्कार्फ - रंग-बिरंगे और प्रिटेंड स्कार्फ या स्टॉल्स को आप अपनी को ड्रेस के हिसाब से कई एक्सपेरिमेंट करते हुए, उन्हें गर्दन के चारों ओर रखने के लिए खुद को सीमित न करें, उन्हें अपने बैग, कलाई या यहां तक ​​कि अपने सिर में भी इस्तेमाल करें!

3. फुटवियर - आपकी पर्सनेलिटी में आपके फुटवियर भी बेहद महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। आज कल फुटवियर में भी फैशन के बदलते ट्रेंड के साथ बदलाव आ रहा है। ऐसे में अगर आप अपनी आउटफिट की मैचिंग फुटवियर को कैरी कर सकते हैं।

इसके साथ ही ऑफिस के लिए ब्लैक और ब्रॉउन कलर हमेशा की तरह ही आज भी आपको फैशनेवल बनाते हैं, तो वहीं फ्रेंडस के साथ बाहर जाते वक्त आप लाइट वेट और फंकी लुक वाले फुटवियर ट्राई कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें : घर बैठे इन खास तरीकों से हाथों और पैरों का कालापन करें दूर

4. ज्वेलरी - अपनी पर्सनेलिटी को निखारने के लिए आप एथनिक और ट्रेडी फंकी ज्वेलरी में, रिंग्स, इयरिंग्स, स्टोन ब्रेसलेट्स, डिजाइनर नेकपीस ट्राई कर सकती हैं।

5. गॉग्ल्स - आमतौर पर चश्मा लगाने वालों का लोग अक्सर मजाक बनाते हैं जिससे अधिकतर लोग चश्मा लगाने से झिझकते हैं, लेकिन आपको बता दें कि चश्मा या सनग्लासेज पहनना बेहद ही स्टाइलिश और अट्रेक्टिव लुक देता है। जिससे आप भी ट्राई कर सकती हैं।

Share it
Top