Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Navratri 2019 Fashion : थ्री लेयर झुमकों से गरबा डंडिया में लगाएं ठुमके

2019 में शारदीय नवरात्रि 29 सितंबर से शुरू हो रहे हैं, ऐसे में गरबा और डंडिया की तैयारी जोरों पर चल रही है. फैशन एक्सपर्ट शिखा जैन ट्रेडिशनल लुक पाने के लिए बता रही हैं ट्रेंडी थ्री लेयर झुमकों के बारे में जिनसे आपकी खूबसूरती में चार चांद लग जाएंगे।

Navratri 2019 Fashion : थ्री लेयर झुमकों से गरबा डंडिया में लगाएं ठुमके
X
Navratri 2019 Fashion Jhumka Design 3 Layer Jhumka Earrings Design

आजकल थ्री लेयर झुमके ट्रेंड में हैं। इसमें एक के बाद एक तीन झुमकियां आपस में जुड़ी हुई होती हैं, जो देखने में बहुत अच्छी लगती हैं। सेलिब्रिटीज से लेकर आम महिलाएं तक इन्हें कैरी कर रही हैं। पिछले दिनों शिल्पा शेट्टी ने भी एक रियालिटी शो में थ्री लेयर झुमके पहने थे। फेस्टिव सीजन के लिए तो यह परफेक्ट ईयररिंग ऑप्शन हो सकते हैं और आपके ट्रेडिशनल लुक में चार चांद लगा सकते हैं। तो आप भी अपनी पसंद के थ्री लेयर झुमके सेलेक्ट कीजिए और अपने लुक को खास बना लीजिए।

ट्रेडिशनल गोल्ड झुमका (3 layer gold jhumka design)


यह झुमके प्योर गोल्ड में भी मिल जाएंगे और आर्टिफिशियल गोल्ड में भी। आप इन्हें सूट-सलवार, साड़ी के साथ टीमअप कर सकती हैं, अपने लुक को खूबसूरत बना सकती हैं।

ऑक्सिडाइज सिल्वर झुमका (3 layer Silver jhumka design)


ऑक्सिडाइज सिल्वर मैटीरियल में भी बहुत अट्रैक्टिव झुमकियां आती हैं। इसमें एक लंबी चेन में थोड़ी-थोड़ी दूरी पर तीन छोटी-छोटी झुमकियां लगी होती हैं। साथ ही इसमें रंग-बिरंगे मोती भी लगे होते हैं। इन झुमकियों को ट्रेडिशनल ड्रेस के साथ टीमअप करेंगी तो कमाल का लुक मिलेगा।

पीकॉक पैटर्न झुमकी (3 layer Peacock jhumka design)


इस झुमकी में ऊपर की तरफ पीकॉक यानी मोर की आकृति बनी होती है। उसके नीचे तीन लेयर वाली पर्ल से सजी झुमकी होती हैं, इसमें थोड़ी-थोड़ी दूरी पर नग भी लगे होते हैं, जिससे झुमकी को खूबसूरत लुक मिलता है।

सिल्वर शाइन झुमकी (3 layer Silver shine jhumka design)


इस झुमकी में सिल्वर मैटीरियल में टॉप पर बड़ा फ्लावर बना होता है। इसके सहारे तीन चेन लटकी होती हैं, जिसमें अलग-अलग साइज की तीन झुमकी लगी होती हैं। इस झुमकी को आप इंडो-वेस्टर्न ड्रेस के साथ भी टीमअप कर सकती हैं।

हैंडीक्राफ्ट स्टाइल झुमका (3 layer Handy craft jhumka design)


इन झुमकियों में सिल्क थ्रेड की मदद से झुमकियां आपस में अटैच होती हैं, जिससे यह देखने में काफी अच्छी लगती हैं। यह झुमकियां अलग-अलग कलर्स में मार्केट में मिल रही हैं। इन्हें आप वेस्टर्न, इंडो-वेस्टर्न, ट्रेडिशनल हर ड्रेस के साथ टीमअप कर सकती हैं।

फेस के अकॉर्डिंग हो झुमके (Face According jhumka design))


कोई भी ईयररिंग तभी हमें डिफरेंट, अट्रैक्टिव लुक देते हैं, जब वे फेस शेप के अकॉर्डिंग हों। अगर चेहरा पतला तो ऐसे झुमके सेलेक्ट करें, जिनमें झुमकियां छोटी हों। इसके अलावा ज्यादा लंबाई वाली झुमकियां भी इस फेस शेप पर सूट करती हैं। अगर चेहरा गोल है तो स्टड वाली झुमकियां ज्यादा सूट करती हैं। अगर फेस ओवल शेप का है तो बड़ी साइज वाली झुमकियां सही ऑप्शन होंगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story