Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Karwa Chauth 2019 Gifts : ये हैं करवा चौथ के सबसे शानदार गिफ्ट्स

Karwa Chauth 2019 Gifts करवा चौथ का त्यौहार 17 अक्टूबर 2019 (Karwa Chauth Date) को मनाया जाएगा। करवा चौथ पर उपहार (Karwa Chauth Gift) देने की भी परम्परा है, बहू अपने पति (Karwa Chauth Gifts For Husband) और सास को (Karwa Chauth Gifts For Mother In Law) जबकि पति अपनी पत्नी को करवा चौथ का गिफ्ट (Karwa Chauth Gifts For Wife) देते हैं।

Karwa Chauth 2019 Gifts : ये हैं करवा चौथ के सबसे शानदार गिफ्ट्स
X
Karwa Chauth Gifts

Karwa Chauth 2019 Gifts : आमतौर पर अधिकांश महिलाएं करवा चौथ पर अपने पति के लिए व्रत रखती हैं, लेकिन क्या पति बदले में अपनी पत्नियों के लिए कुछ खास करते हैं, तो इसका जवाब अक्सर न में होता है, ऐसे में अगर आप करवा चौथ 2019 (Karwa Chauth 2019) पर अपनी पत्नी, पति, या सास को कोई सरप्राइज गिफ्ट देना चाहते हैं, तो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं खूबसूरत गिफ्ट्स की पूरी रेंज। आइए जानते हैं दिल को छू लेने वाले खास गिफ्ट...

करवा चौथ गिफ्ट्स (Karwa Chauth Gifts)




1. Flowers

फूलों का गुलदस्ता हर मौके पर एक सबसे परफेक्ट गिफ्ट होता है, और लड़कियों को पसंद भी आते हैं,लेकिन फूलों की खुशबू को अगर अपने रिश्ते में बरकरार रखना है, तो करवा चौथ पर उसकी केयर करने का एक प्रॉमिस जरुर करें।

2. Diamond Ring

हीरा है सदा के लिए, आपने ये लाइन कई बार सुनी होगी, हीरे की लाइफ टाइम कीमत बढ़ती जा रही है, ऐसे में आप उनकी अहमियत बताने के लिए डायमंड रिंग या ईयररिंग्स गिफ्ट करें।




3. Dry Fruits

आमतौर पर महिलाएं सब लोगों का ख्याल रखती हैं लेकिन अपनी सेहत का नहीं। ऐसे में आप वाइफ को ड्राईफ्रूट्स से भरा बॉक्स गिफ्ट कर सकते हैं।

4. Phone

आज के दौर में स्मार्टफोन होना सकभी के पास बेहद जरुरी हो गया है, ऐसे में अगर आपकी पत्नी पर फोन नहीं हैं या फोन पुराना हो गया है, तो आप उन्हें एक अपडेटेड फोन या फोन कवर गिफ्ट करें।



5. Health Policy

अगर आप अपनी पत्नी को सरप्राइज देना चाहते हैं, तो ऐसे में आप उसे हेल्थ पॉलिसी गिफ्ट करें। आपका ये अनोखा गिफ्ट लेकर बेहद खुश हो जाएगीं।

6. Love Bands

अगर आप पत्नी के लिए कोई यादगार गिफ्ट लेना चाहते हैं, तो ऐसे में आप उन्हें लव बैंड्स गिफ्ट कर सकते हैं ये देखने में खूबसूरत होने के साथ हमेशा एक-दूसरे की कमी को बताता है।




7. Hand Bands

अगर आपकी पत्नी या सास वर्किंग है, तो ऐसे में आप उन्हें हैंड बैग गिफ्ट करें। क्योंकि हैंड बैग में महिलाओं का बहुत सारा सामान आ जाता है। जिन्हें वो अक्सर कैरी करना पसंद करती हैं।

8. Makeup Products

महिलाएं अपने लुक्स को लेकर बेहद कॉन्श्स रहती हैं, ऐसे में आप उनकी पर्सनेलिटी को इनहेंस करने वाले मेकअप प्रोडक्ट्स गिफ्ट कर सकती हैं। लेकनि वाइफ की स्किन टाइप की जानकारी होने पर ही खरीदें।




9. Saree and Suit

अगर आप अपनी पत्नी या सास से बेहद प्यार करते हैं और करवा चौथ गिफ्ट को लेकर कंफयूज हैं, तो ऐसे में आप कोई खूबसूरत सूट या साड़ी लाकर दे सकते हैं। आप चाहें, तो पत्नी की पसंद के मुताबिक साड़ी लाइट वेट और बनारसी ले सकते हैं।

10. Jewelry

करवा चौथ पर ज्वेलरी गिफ्ट करना एक अच्छा ऑप्शन है। आप पत्नी की पसंद के मुताबिक, चूड़ी, कड़े, ईयररिंग्स या पायल गिफ्ट कर सकते हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story