Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अजय देवगन की बेटी इशिता ने खुलेआम किया KISS, फोटो हुई वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस इशिता दत्ता की एक फोटो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। वायरल हो रही इस फोटो में इशिता अपने पति वत्सल सेठ को किस करती हुई नजर आ रही हैं।

अजय देवगन की बेटी इशिता ने खुलेआम किया KISS, फोटो हुई वायरल

बॉलीवड एक्ट्रेस इशिता दत्ता और उनके एक्टर पति वत्सल सेठ की फोटो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। बता दें कि इशिता ने पिछले साल नवंबर में वत्सल सेठ बडे गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी। इशिता इन दिनो पेरिस में अपनी छुट्टियां एंज्वाय कर रही हैं।

ऐफिल टॉवर के नीचे किया किस-

वायरल हो रही इस फोटो में इशिता और वत्सल एक दूसरे को एफिल टॉवर के नीचे बड़े ही फिल्मी तरीके से किस करते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस फोटो को खुद वत्सल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। साथ ही वत्सल फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि कैप्शन की कोई जरूरत नहीं।
बता दें कि इशिता और वत्सल के इस किसिंग फोटो को अब तक 50000 से ज्यादा लाइक मिल चुके है। इशिता ने भी वत्सल के इस पोस्ट को रिपोस्ट किया है। बता दें एक दूसेर के बाहों में बाहे डाले ये कपल बेहद ही खूबसूरत लग रहा है।

अजय देवगन से की मुलाकात-

बता दें इशिता और वत्सल ने पेरिस में अजय देवगन के साथ भी मुलाकात की है। बता दे अजय देवगन इन दिनों काजोल और बच्चों न्यासा और युग के साथ पेरिस में छुट्टियां मना रहे हैं। बता दें कि वत्सल जहां फिल्म टार्जन द वंडर कार में अजय देवगन के बेटे का किरदार निभा चुके है वही इशिता भी अजय देवगन की फिल्म दृश्यम में उनकी बेटी का किरदार निभा चुंकी हैं।

Fêtes d'anniversaire à Paris.

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

टीवी का जाना पहचाना नाम है वत्सल-

बता दें कि वत्सल सेठ टीवी का जानामाना चेहरा है। वत्सल ने जस्ट मोहब्बत, एक हसीना जेसे सीरियलों में काम किया है साथ ही बॉलीवुड फिल्म टार्जन द वंडर कार, पेइंग गेस्ट और हीरोज में काम कर चुके हैं। वत्सल आखिरी बार टीवी शो हासिल में एक्टिंग करते हुए दिखाई दिए थे।

तनुश्री दत्ता की बहन है इशिता-

बता दें कि इशिता एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता की बहन है। इशिता ने अपने करियर की शुरूआत टेलीविजन शो एक घर बनाउंगा से की थी। बता दें कि इशिता ने आखिरी बार कपिल शर्मा की फिल्म फिरंगी में काम किया था।
Next Story
Top