Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sapna Choudhary Ke Gane: घुंघट की फटकार' गाने पर सपना चौधरी ने डांस ने उड़ाया गर्दा, लोग हुए दिवाने

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी का एक डांस वी़डियो यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में वो 'घुंघट की फटकार' गाने पर धमाकेदार डांस करती हुईं नजर आ रही है। वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे है।

Sapna Choudhary Ke Gane: घुंघट की फटकार

Sapna Choudhary Ke Gane: हरियाणा से लेकर बॉलीवुड तक अपने देसी ठुमकों से लोगों को दिवाना बनाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है। इन दिनों उनका हरियाणवी गाना 'घुंघट की फटकार' (Ghunghat ki Fatkar) सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है। इस गाने को लोग बार-बार देख रहे है। इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके है। गाने में सपना चौधरी रेड सूट में बेहद सुंदर लग रही है। दर्शकों के बीच इस वीडियो ने अपनी जगह बना ली है। वीडियो पर लगातार व्यूज बढ़ते ही जा रहे है।

इस गाने को हरियाणवी सिंगर विश्वजीत चौधरी ने गाया है, जिसे दर्शको ने काफी पसंद किया है। आपको बता दें कि सपना चौधरी के फैंस सिर्फ हरियाणा ही नहीं बल्कि यूपी, मध्यप्रदेश, बिहार, दिल्ली समेत कई राज्यों में हैं। सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत में छोटे प्रोग्राम्स से की थी। इसी बीच उनका हरियाणवी गाना 'सालिड बॉडी' सुपरहिट रहा। इस गाने ने सपना चौधरी को रातोंरात स्टार बना दिया। इसके बाद सपना चौधरी ने मुड़कर नहीं देखा और लगातार सफलता की बुलंदियों पर छूती गई। उनकी लोकप्रियता उस वक्त और बढ़ गई जब वो बिग बॉस का हिस्सा बनी।

Sapna Choudhary Ke Gane: 'तेरे ठुमके' पर जब सपना चौधरी ने हिलाई कमरिया, भीड़ में मच गया बवाल

बिग बॉस से बाहर आने के बाद सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के करियर ने नया मोड़ लिया। एक रिपोर्ट्स के मुताबि, सपना चौधरी डांस के लिए घंटों के हिसाब से फीस लेती है। पूरे शोज के लिए पहले सपना चौधरी 2 लाख रुपये तक फीस लेती थी, लेकिन अब 10 लाख रुपए से ज्यादा लेती है। सपना का शो कराने के लिए आधी पेमेंट एडवांस में देनी होती है। सपना का लोगों के बीच जबरदस्त क्रेज है। सपना की फैन फॉलोइंग का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। यही वजह है कि वो इंटरनेट पर छाई रहती है।

Next Story
Top