Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13: देवोलिना और रश्मि देसाई की फिर होगी शो में एंट्री, बिग बॉस लाएंगे नया ट्विस्ट

बिग बॉस 13 में घर से बेघर हो चुकी रश्मि देसाई और देवोलिना को लेकर नया ट्विस्ट सामने आया है। खबर है कि घर से सिर्फ एक ही एलिमिनेट हुआ है और वो है शेफाली बग्गा... रश्मि देसाई और देवोलिना को सीक्रेट रूम में रखा जाएगा, जहां वो घरवालों पर नजर रखेंगी।

Bigg Boss 13: देवोलिना और रश्मि देसाई की फिर होगी शो में एंट्री, बिग बॉस लाएंगे नया ट्विस्टबिग बॉस

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) का फिनाले खत्म हो चुका है.. घर से तीन लोग बेघर हो चुके है। जिसमें शेफाली बग्गा (Shefali Bagga), रश्मि देसाई (Rashami Desai) और देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) शामिल है... लेकिन खबर सामने आ रही है कि सिर्फ शेफाली बग्गा ही एलिमिनेट हुई है.. जबकि रश्मि और देवोलिना सेफ है। बिग बॉस उन्हें फिर से शो में एंट्री देंगे यानी अगर ऐसा होता है कि शो में बड़ा ट्विस्ट एंड टर्न आने वाला है।



दरअसल, बिग बॉस शो की सीक्रेट खबरें देने वाले ट्विटर अकाउंट 'द खबरी' (The Khabri) ने खुलासा किया है कि, बिग बॉस के घर से सिर्फ शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) घर से बेघर हुई हैं, और रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्य अभी भी खेल में बनी हुई है। घर से बेघर करने के बाद बिग बॉस ने उन्हें सीक्रेट रूम (Bigg Boss Secreat Room) रखा है, जहां से वो सभी घरवालों पर नजर रख रही हैं। हालांकि अभी तक इस बात को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउमेंट नहीं हुई है।

आपको बता दें कि 'वीकेंड के वार' (Weekend Ka Vaar) में सलमान खान ने पहले घर से तीनों लोगों के बेघर होने की खबर देते हुए शेफाली बग्गा (Shefali Bagga), आसीम रियाज (Asim Raiz) और आरती सिंह (Arti Singh) का नाम लिया था और उन्हें घर से बाहर आने के लिए कहा गया था, लेकिन बाद में बताया गया कि असल में वो घर से बेघर नहीं हो रहे है। सलमान खान ने फिर सही नाम लेते हुए शेफाली बग्गा, देवोलिना भट्टाचारी और रश्मि देसाई का नाम लिया और उन्हें मंच पर बुलाया, जहां गौहर खान ने उनसे बात की।



वहीं 6 लोगों ने घर में एंट्री ली है, जिसमें तहसीन पूनावाला के अलावा, शेफाली जरीवाला (Shefali Zariwala), खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau), हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और अरहान खान (Arhaan Khan) है। तहसीन पूनावाला की पहले ही दिन हिंदुस्तानी भाऊ से तीखीं बहस हो गई, जिसे देखकर माना जा रहा है कि शो के आने वाले एपिसोड में दोनों के बीच टक्कर देखने को मिल सकती है।

Next Story
Top