logo
Breaking

झलक दिखला जा: डांस का शानदार जलवा

कलर्स टीवी पर सेलिब्रिटीज डांस रियालिटी शो ‘झलक दिखला जा’ सीजन-9 शुरू हो चुका है।

झलक दिखला जा: डांस का शानदार जलवा
कलर्स टीवी पर सेलिब्रिटीज डांस रियालिटी शो ‘झलक दिखला जा’ सीजन-9 शुरू हो चुका है। इस बार शो में करण जौहर और गणेश हेगड़े के अलावा जैकलिन फर्नांडिस भी ज्यूरी पैनल में शामिल हैं। इस सीजन में करिश्मा तन्ना, शक्ति अरोड़ा, अर्जुन बिजलानी, नोरा फतेही, सुरवीन चावला, शांतनु माहेश्वरी, सलमान युसूफ, गौरव गेरा (चुटकी), पूनम, प्रियंका, हेली शाह, हरपाल सिंह सोखी और सिद्धांत गुप्ता अपने डांस के जलवे बिखेरते नजर आएंंगे। हरिभूमि (रंगारंग) को कुछ सेलिब्रिटीज बता रहे हैं कि विनर बनने को लेकर उनकी क्या खास स्ट्रेटजी रहेगी?
हर एपिसोड में दिखाऊंगी
एक खास झलक
करिश्मा तन्ना
मैं कुछ खास और अलग ही करने की कोशिश करूंगी। डांस के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है, तो मैं इतनी मेहनत कर रही हूं कि इस बार अपना बेस्ट दे सकूं। मैं हर एपिसोड में अपनी एक खास झलक दिखाने की कोशिश करूंगी। कॉम्पिटिशन काफी टफ होने वाला है। बेशक मैंने पहले भी एक रियालिटी डांस शो में परफॉर्म किया है, लेकिन मैं ‘झलक दिखला जा’ के लेवल की डांसर नहीं हूं। मुझे डांस तो आता है, लेकिन टेक्निकली कई चीजें नहीं पता हैं। मेरे डांस पार्टनर रजित देव हैं। इस शो का विनर बनने को लेकर मेरी कोई स्ट्रेटजी नहीं है। बस मैं अच्छा परफार्म करूंगी, ताकि जजेज और आॅडियंस को इंप्रेस कर सकूं। मैं किसी और से कॉम्पिटिशन नहीं कर रही हूं, बल्कि मेरा कॉम्पिटिशन खुद से है, क्योंकि मुझे अपने आप से ही बेहतर करना है।
डांस की नई-नई फॉर्म्स दिखाऊंगा
शक्ति अरोड़ा
‘झलक दिखला जा’ के जरिए मैं पहली बार डांसिंग में कोशिश कर रहा हूं। इससे पहले मैं एक्टिंग और एंकरिंग तो कर चुका हूं। लेकिन डांस शो में हिस्सा लेना मेरे लिए एकदम नया एक्सपीरियंस है। मैं एक अच्छा डांसर नहीं हूं। लेकिन मैं डांस की नई-नई फॉर्म्स सीखने की कोशिश कर रहा हूं, ताकि अपना बेस्ट दे सकूं। हालांकि मेरे लिए काफी डिफिकल्ट होगा, क्योंकि 4-5 दिन में एक नई फॉर्म सीखना ईजी नहीं होता है। खासकर मेरे जैसे नॉन डांसर को कुछ भी सीखने के लिए बहुत टाइम की जरूरत होती है। मेरी डांस पार्टनर सुचित्रा सावंत हैं। वह एक ट्रेंड डांसर होने के साथ ही काफी अच्छी पार्टनर भी हैं। शो जीतने के लिए मेरी स्ट्रेटजी यही रहेगी कि मैं हर बार अच्छा परफॉर्म करूं, इसलिए मैं हर बार कुछ न कुछ खास इंप्रूवमेंट और अलग डांस फॉर्म दिखाने की कोशिश करूंगा।
मैं बस अपना बेस्ट दूंगी
नोरा फतेही
मैं तो बस पूरी तरह से अपनी परफॉर्मेंस पर ध्यान दे रही हूं, क्योंकि मुझे ‘झलक दिखला जा’ में अपना बेस्ट देना है। इसके लिए मैं खूब मेहनत कर रही हूं। मैं पहली बार किसी रियालिटी डांस शो का हिस्सा बन रही हूं। लेकिन सबको लगता है कि मैं एक टेंÑड डांसर हूं। मैं एक ट्रेंड डांसर नहीं हूं, लेकिन मुझे डांस करना बहुत अच्छा लगता है। मैं डांस को खूब एंज्वॉय करती हूं। मैं उदास होऊं तो डांस करके बैटर फील कर पाती हूं। मैं इस शो के जरिए सिर्फ लोगों के साथ कनेक्ट होना चाहती हूं। मेरे डांस पार्टनर कॉर्नेल रोड्रिगुएज हैं। मुझे नहीं लगता कि मैं विनर बनूंगी, लेकिन मैं पूरी उम्मीद करती हूं कि शो में आगे तक जाऊंगी।
मैं ऑडियंस को करूंगा पूरा एंटरटेन
अर्जुन बिजलानी
मैं ‘झलक दिखला जा’ में परफॉर्म करने के लिए बहुत मेहनत कर रहा हूं। मेरी पूरी कोशिश है कि मैं जजेज और आॅडियंस को इंप्रेस कर सकूं। मैं ग्रेट डांसर नहीं हूं, लेकिन इस शो का हिस्सा बनने का कारण यही है कि मैं एक बेहतर डांसर बनना चाहता हूं। मैं अभी परफेक्टली स्टेप नहीं कर पाता हूं, लेकिन मैं डांस को बहुत एंज्वॉय करके परफॉर्म करता हूं। मेरी पार्टनर भावना खंडूजा हैं। मैंने इस शो का विनर बनने के लिए कोई खास स्ट्रेटजी नहीं बनाई है। मुझे बस एक बेहतर डांसर के रूप में अपनी पहचान बनानी हैं। मेरी कोशिश रहेगी कि मैं ऑडियंस को पूरा एंटरटेन करूं। अगर मेरी परफॉर्मेंस से आॅडियंस एंटरटेन होती है, तो मैं अपने आप में विनर ही हो जाऊंगा। मैं आशा करता हूं कि मेरी झलक की जर्नी ट्रॉफी के साथ ही खत्म हो। लेकिन अगर ऐसा नहीं भी होता हैं तो मैं एक बेहतर डांसर बनकर बाहर निकलना चाहता हूं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top