Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

श्रीदेवी के देहांत के बाद व्हाट्सएप ग्रुप के जरिए अपने चारों बच्चों से बात करते हैं बोनी कपूर

जान्हवी कपूर ने हाल ही में बताया कि जब से उनकी मम्मी (श्रीदेवी) का देहांत हुआ है, उनके पापा बोनी कपूर अपने चारों बच्चों के बहुत करीब आ गए हैं। बोनी और उनकी पहली पत्नी मोना कपूर के दो बच्चे अर्जुन कपूर-अंशुला कपूर और श्रीदेवी- बोनी कपूर की दो बेटियां-जान्हवी और खुशी कपूर , सब एक-दूसरे के टच में रहते हैं।

श्रीदेवी के देहांत के बाद व्हाट्सएप ग्रुप के जरिए अपने चारों बच्चों से बात करते हैं बोनी कपूर

हाल में जान्हवी कपूर (Jahnvi Kapoor) ने यह बताया कि जब से उनकी मम्मी (श्रीदेवी) का इंतकाल (Sridevi Death) हुआ है, उनके पापा बोनी कपूर (Boney Kapoor) अपने चारों बच्चों के बहुत करीब आ गए हैं। बोनी और उनकी पहली पत्नी मोना कपूर (first wife mona kapoor) के दो बच्चे अर्जुन कपूर-अंशुला कपूर (arjun kapoor-anshula kapoor) और श्रीदेवी- बोनी कपूर (srridevi Boney Kapoor) की दो बेटियां-जान्हवी और खुशी कपूर (jahnvi-khushi kapoor), सब एक-दूसरे के टच में रहते हैं।

जान्हवी के अनुसार उनके पापा ने अपने चारों बच्चों के साथ मिलकर व्हाट्सएप ग्रुप (Whatsapp Group) बनाया है- जिसका नाम है- डैड्स किड्स (पापा के बच्चे)। इस ग्रुप में बोनी के चारों बच्चे अपने डैड के साथ कनेक्ट रहते हैं।

सभी इस बात को समझते हैं कि हमेशा यह मुमकिन नहीं है कि वे अपनी एक्टिविटीज अपने पापा से शेयर कर सकें। जान्हवी अब स्टार बन चुकी हैं, फिल्मों में बिजी हैं। उधर अर्जुन भी अपनी शूटिंग में बिजी रहते हैं।

ऐसे में अब बच्चे अपने अपडेट्स इस ग्रुप में डालेंगे तो बोनी और चारों बच्चे आपस में कनेक्टेड रहेंगे। पिछले दिनों की बात है, जान्हवी ने फिल्म ‘तख्त’(takht) के लिए जो कॉस्ट्यूम बनवाए, उसकी तस्वीरें व्हाट्सएप ग्रुप में डालीं।

इन्हें देखकर पापा बोनी को कॉस्ट्यूम अप्रूव करने थे, जो वो तुरंत नहीं कर सके, इससे जान्हवी (jahnvi kapoor) परेशान हो उठीं, क्योंकि मम्मी के अब्सेंस में पापा ही जान्हवी के कंसल्टेंट हैं।

Next Story
Top