Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

रणवीर सिंह ने मांगा लड़कियों का नंबर, नागपुर पुलिस ने रिप्लाई देकर की बोलती बंद

रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट के जरिए रणवीर सिंह ने गोविंदा स्टाइल में लड़कियों का नंबर मांगा, उनके इस पोस्टर पर नागपुर पुलिस ने ऐसा मजेदार जवाब दिया, जिसे पढ़कर रणवीर की बोलती बंद हो गई। वहीं इस रिप्लाई को देख फैंस हंसी से लोटपोट हो गए।

रणवीर सिंह ने मांगा लड़कियों का नंबर, नागपुर पुलिस ने रिप्लाई देकर की बोलती बंदरणवीर सिंह

बॉलीवुड एक्टर और एनर्जेटिक ब्वॉय रणवीर सिंह के फैंस की संख्या बढ़ती जा रही है। इसके पीछे की वजह है कि उनका जिंदादिल और मजाकिया पन... वो हमेशा खुश रते है। रणवीर सिंह अपने फैंस से सोशल मीडिया के जरिए जुड़े है। वो अक्सर फैंस के लिए फोटो शेयर करते है और फैंस भी उनकी फोटो का बेसब्री से इंतजार करते है। रणवीर सिंह ने एक ऐसी फोटो शेयर की, जिसपर नागपुर पुलिस को रिप्लाई देना ही पड़ा। इस फोटो के जरिए रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर लड़कियों से उनका फोन नंबर मांग रहे थे। ये दख नागपुर पुलिस से रहा नहीं गया और उन्हें ऐसा जवाब दिया, जिससे रणवीर सिंह की बोलती तो बंद हो ही गई.. साथ ही फैंस भी हंसी से लोट पोट हो गए।

दरअसल, रणवीर सिंह ने 'वोग' मैगजीन के लिए फोटो शूट करवाया था। इस फोटोशूट की कुछ फोटोज रणवीर ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की। एक फोटो में रणवीर सिंह टेलीफोन लिए बात करते हुए नजर आ रहे है, हालांकि वो बात किसी से नहीं कर रहे थे, ये सिर्फ फोटो खिंचवाने का पोज था। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में ऐसा कुछ लिखा, जिसे पढ़कर फैंस का लगा कि रणवीर सिंह लड़कियों से नंबर मांग रहे है। रणवीर सिंह ने गोविंदा की फिल्म 'हसीना मान जाएगी' का गाना 'वॉट इस मोबाइल नंबर' के लाइन्स लिखी। इन लाइन्स को जिसने भी पढ़ा, वो ये समझ बैठा कि रणवीर लड़कियों से नंबर मांग रहे है।

रणवीर सिंह के इस पोस्ट पर किसी लड़की ने तो नंबर नहीं दिया, लेकिन नागपुर पुलिस ने अपना नंबर जरुर दे दिया। नागपुर सिटी पुलिस ने ट्वीट का रिप्लाई देते हुए नंबर '100' लिखा। नागपुर पुलिस की फोटो पर ली गई ये चुटकी लोगों को काफी पसंद आई। आपको बता दें कि नागपुर पुलिस अपने ट्वीट को लेकर काफी फेमस रहती है। उन्होंने 'चंद्रयान 2' को लेकर भी एक मजेदार ट्वीट किया था। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था- 'प्रिय विक्रम, कृपया जवाब दो, सिग्नल तोड़ने के लिए हम आपका चालान नहीं काटेंगे'.. नागपुर पुलिस का ये ट्ववीट भी खूब वायरल हुआ। लोगों ने इस ट्वीट पर इसरो को खूब टैग किया। अब नागपुर पुलिस का ये ट्वीट भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है, लोग इस ट्वीट को भी खूब शेयर कर रहे है।

Next Story
Top