Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IAF के बहादुर विंग कमांडर अभिनंदन को लेकर बॉलीवुड में चिंता, जानें किसने क्या कहा

पूरे बॉलीवुड से बहादुर जवान के लिए चिंता प्रकट की जा रही है और सभी कामना कर रहें है कि विंग कमांडर अभिनंदन सही सलामत अपने वतन हिंदुस्तान लौट आएं। ह्रितिक रोशन, अर्जुन कपूर, सुष्मिता सेन, निमृत कौर, हुमा कुरैशी जैसे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने ट्विटर पर चिंता ज़ाहिर की है।

IAF के बहादुर विंग कमांडर अभिनंदन को लेकर बॉलीवुड में चिंता, जानें किसने क्या कहा

इंडियन एयर फोर्स ने जब से पुलवामा हमले का बदला लिया है तब से पाकिस्तान की तरफ से बॉर्डर पर सीजफायर का लगातार उल्लंघन जारी है। लेकिन बुधवार को जब ये खबर वायरल हुई कि भारतीय वायु सेना का एक लड़ाकू विमान MIG-21 पाकिस्तान की जमीन पर क्रैश हुआ है और उसके पायलट अभिनंदन वर्धमान को पाकिस्तान आर्मी ने हिरासत में ले लिया है तब से पूरे देश के साथ बॉलीवुड भी गमगीन हो गया है ।

पूरे बॉलीवुड से बहादुर जवान के लिए चिंता प्रकट की जा रही है और सभी कामना कर रहें है कि विंग कमांडर अभिनंदन सही सलामत अपने वतन हिंदुस्तान लौट आएं। रितिक रोशन, अर्जुन कपूर, सुष्मिता सेन, निमृत कौर, हुमा कुरैशी जैसे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने ट्विटर पर चिंता ज़ाहिर की है।

ह्रितिक रोशन ने ट्वीट के ज़रिये कहा : गर्व, प्रोत्साहन और डिग्निटी अंडर प्रेशर है मेरा दिमाग इस वक़्त आपके साथ आपकी तरफ है। आपको सलाम है #रिस्पेक्ट#विंगकमांडर अभिनंदन।

अर्जुन कपूर ने लिखा: एक भारतीय होने के नाते मैं आशा करता हूँ कि इंसानियत बरती जाये

अर्जुन रामपाल ने लिखा : हमारा जवान पाकिस्तान फौज के पास है भावनायें अपने उफान पर हैं प्रार्थना कीजिये की जवान सही सलामत वापस लौट आये। हुमा कुरैशी ने लिखा : पाकिस्तान आर्मी हमारे जवान के साथ अच्छा बर्ताव कर रही है, इंसानियत निभा रही है। गुलपनाग ने लिखा : मेरा दिल और दिमाग इस वक़्त जवान के परिवार की सोच रहा है क्यूंकि सिर्फ वही जानते है की वह किस मुश्किल हालातों से गुजर रहे हैं।

सुष्मिता सेन लिखती हैं : हम सब विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान की सही सलामत वापसी की कामना करते हैं । विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान की घर वापसी को लेकर पूरे देश में दुआओं का दौर जारी है और सभी चाहते है की माँ भारती का वीर सपूत जल्द से जल्द अपने वतन वापिस लौट आएं।

Next Story
Top