Hari Bhoomi Logo
मंगलवार, सितम्बर 19, 2017  
Breaking News
Top

महिला विश्वकप 2017: टीम इंडिया को पीएम मोदी समेत अन्य हस्तियों ने इस तरह दी बधाई, हारकर भी जीता दिल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 24 2017 3:45AM IST
महिला विश्वकप 2017: टीम इंडिया को पीएम मोदी समेत अन्य हस्तियों ने इस तरह दी बधाई, हारकर भी जीता दिल

आईसीसी महिला विश्व कप फाइनल मुकाबले में भारतीय महिला क्रिकेट टीम इंग्लैंड से भले ही 9 रन से हार गई हो लेकिन इन खिलाड़ियों का प्रदर्शन इस विश्व कप में वाकई काबिलेतारीफ रहा।

बल्लेबाजी से लेकर गेंदबाजी हरेक क्षेत्र में इन प्रदर्शन लाजवाब रहा। बल्लेबाजी में जहां हरमनप्रीत कौर,पूनम राउत,स्मृति मंधाना और मिताली राज ने जलवे दिखाए वही गेंदबाजी में झूलन गोस्वामी, दीप्ती शर्मा और पूनम राउत ने हर किसी को अपना दीवाना बना लिया।

इसे भी पढ़े:- महिला विश्वकप फाइनल: 9 रन से इंडिया को हराकर इंग्लैंड चौथी बार वर्ल्ड चैंपियन

टीम इंडिया कई मजबूत टीमों को रौंदते हुए इस फाइनल तक का सफर पूरा किया। पूरे देश को इन बहादुर बेटियों पर नाज है।भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महिला विश्व कप के परिणाम आने के बाद ट्वीट कर महिला खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया है।

ट्वीट में प्रधानमंत्री ने कहा, महिला खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया। हमें टीम पर गर्व है।इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर के प्रत्येक खिलाड़ी को मैच की अग्रिम शुभकामनाएं दी थी।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने यह ऐलान किया कि सभी महिला खिलाड़ियों का भोपाल में भव्य स्वागत किया जाएगा। साथ ही उन्होंने 50 लाख रूपए की इनाम राशि की घोषणा की।

सिने स्टार अक्षय कुमार अपने ही अंदाज में टीम इंडिया को मैदान में हौसलाअफजाई करते नजर आये।

सचिन तेंदुलकर ने अपने ट्विटर हैंडल @sachin_rt पर लिखा है, "पूरे समय अच्छा खेले लेकिन कभी कभी सब कुछ अच्छा नहीं रहता। इंग्लैंड की टीम को महिला क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने के लिए बधाई।

वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर कहा है, "इन लड़कियों पर गर्व है। हालांकि आज क़िस्मत नहीं थी लेकिन भारत में महिला क्रिकेट अब वाकई अपनी पहचान बना रहा है। शुक्रिया लड़कियों, आप के आत्मविश्वास को सलाम।"

ओडिशा के चर्चित सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने मैच ख़त्म होने के बाद उन्होंने लिखा, "खेल का बढ़िया प्रदर्शन देश को आप पर गर्व है। आपने अरबों लोगों का दिल जीत लिया।"

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
women world cup 2017 congratulations to team india other celebrities including pm modi

-Tags:#Women World Cup final#India#England
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo