Logo
election banner
Virat Kohli Amazing Throw: गुजरात के शाहरुख खान को विराट कोहली ने चीते की तरह फुर्ती दिखाते हुए रन आउट किया। कोहली के इस रन आउट के चलते गुजरात टाइटंस बड़ा स्कोर नहीं बना पाई।  

Virat Kohli Amazing Throw: गुजरात टाइटंस के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने सरेंडर कर दिया। टीम पूरे 20 ओवर भी नहीं खेल पाई। 19.3 ओवर में गुजरात 146 रन पर सिमट गई। गुजरात की पारी में विराट कोहली ने बैटर शाहरुख खान 37 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे। 

13वें ओवर की चौथी बॉल मोहम्मद सिराज ने फेंकी, जिस पर राहुल तेवतिया ने शॉट खेला तो दूसरी तरफ बॉलिंग एंड पर मौजूद शाहरुख खान रन लेने की कोशिश करने लगे। उन्होंने देखा कि बॉल विराट के हाथ में आ गई है तो वह क्रीज में वापस दौड़ने लगे, जब तक शाहरुख पहुंच पाते विराट कोहली ने चीते की रफ्तार में थ्रो फेंक दिया और स्टंप्स बिखेर दिए। विराट कोहली के इस बेहतरीन थ्रो के चलते शाहरुख की 37 रन की पारी का अंत हो गया। शाहरुख अच्छी लय में बल्लेबाजी कर रहे थे। 

कैमरुन ग्रीन ने क्यों रखा मुंह पर हाथ 
विराट कोहली के गजब थ्रो को देखकर फील्डिंग कर रहे कैमरुन ग्रीन भी हैरान रह गए। ग्रीन ने थ्रो को देखकर मुंह पर हाथ रख लिया और कोहली की तरह आश्चर्य से देखने लगे। विराट ने करीब 10 फीट दूर से थ्रो मारा और बॉल स्टंप्स को बिखेर गई। 

गुजरात नहीं बना पाई बना स्कोर 
कोहली ने जिस शाहरुख खान को बेहतरीन थ्रो पर रन आउट किया, वो अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे। शाहरुख बॉल पर 37 रन बनाकर खेल रहे थे। अगर शाहरुख रन आउट नहीं होते तो गुजरात को 170 से 180 तक के स्कोर तक पहुंचा सकते थे। 

5379487