Logo
election banner
RCB vs GT Match Report: बेंगलुरु ने गुजरात को 4 विकेट से हरा दिया। हांलाकि टीम एक समय हार की तरफ बढ़ रही थी लेकिन दिनेश कार्तिक और स्वप्निल सिंह ने मिलकर टीम को जीत दिला दी।

RCB vs GT Match Report: 147 रन का पीछा करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 92 रन तक कोई विकेट नहीं गंवाया, लेकिन जैसे ही कप्तान फाफ डु प्लेसी का विकेट गिरा। उसके बाद बैक टू बैक 5 विकेट गिर गए। इसके बाद दिनेश कार्तिक और स्वप्निल सिंह ने मिलकर टीम को जीत दिला दी। इस जीत के साथ ही बेंगलुरु पॉइंट्स टेबल में 7वें पायदान पर पहुंच गई।  

महज 25 रन जोड़कर RCB ने 6 विकेट चटका दिए। इस घटनाक्रम से बेंगलुरु के मैच जीतने पर संकट आ गया, वो तो भला हो दिनेश कार्तिक का जिन्होंने 6वें नंबर पर आकर बचे हुए रन बना दिए और मैच को फिनिश कर दिया। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु 4 विकेट से मैच जीत गया। गुजरात टाइटंस 19.3 ओवर में 146 रन ही बना पाई थी। 

लिटिल-नूर ने रोकी सांसे 
आरसीबी की सांसे रोक देने का काम जोश लिटिल और नूर अहमद ने अंजाम दिया। लिटिल ने अकेले ही 4 शिकार कर लिए और नूर अहमद ने 2 विकेट चटकाएं। फाफ डु प्लेसिस, रजत पाटीदार, ग्लैन मैक्सवेल, कैमरुन ग्रीन के विकेट लिटिल जोश ने निकाले। वहीं, विराट कोहली और विल जैक्स के विकेट नूर अहमद ने लिए। 

विराट कोहली ने लगाया 88 मीटर का गगनचुंभी छक्का 

मोहम्मद सिराज का रिदम लौटा 
पहली बार मोहम्मद सिराज रिदम में दिखे। मोहम्मद सिराज ने अपने 4 ओवर के स्पैल में 29 रन देकर 2 विकेट झटके। उन्होंने प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।   

5379487