Logo
election banner
Travis Head Run Out: आईपीएल के 50वें मैच को हैदराबाद भले ही एक रन से जीत गई हो, लेकिन मैच में खराब अंपायरिंग भी देखने को मिली, जिसकी काफी आलोचना हुई। रन आउट होने के बावजूद हेड का नॉट आउट दिया गया।  

Travis Head Run Out: आईपीएल में गुरुवार शाम सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स में बेहद रोमांचक मुकाबला हुआ। इसमें हैदराबाद एक रन से मैच जीत गया, लेकिन जीत के बाद मैच में उस वक्त खराब अंपायरिंग की आलोचना हुई, जब ट्रेविस हेड को नॉट आउट दिया गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल, हैदराबाद के धाकड़ बल्लेबाज ट्रेविस हेड रन आउट होते-होते बच गए। 15वां आवेश खान फेंक रहे थे। तीसरी बॉल पर हेड ने बड़ा शॉट लगाने का प्रयास किया और बॉल उनके छकाते हुए विकेट के पीछे संजु सैमसन के दस्तानों में चली गई। रन लेने के चक्कर में ट्रेविस हेड क्रीज से बाहर चले गए, तभी संजु सैमसन ने बॉल को स्टंप्स पर थ्रो किया और रन आउट की अपील की। अंपायर ने थर्ड अंपायर से फैसला करने को कहा। रिप्ले में देखकर थर्ड अंपायर ने नॉट आउट दिया, लेकिन रिप्ले में साफ देखा जा सकता है कि ट्रेविस हेड का बैट हवा में था। हांलाकि आवेश खान ने अगली ही बॉल पर ट्रेविस हेड को बोल्ड कर दिया। हेड ने 44 बॉल पर 58 रन की पारी खेली, जिसमें 6 चौके और 3 छक्के जमाएं। 

नाराज दिखे कुमार संगकारा, पठान ने की आलोचना   
इधर, मैदान के बाहर राजस्थान रॉयल्स के कोच कुमार संगकारा ने अंपायर से शिकायत की। देखा जा सकता है कि वह अंपायर के फैसले से खुश नहीं हैं। वहीं, कमेंट्री कर रहे भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने भी अंपायर के फैसले की आलोचना की। उन्होंने इसे थर्ड क्लास अंपायरिंग करार दिया। पठान ने कहा कि अंपायर को आगे की फ्रेम में भी देखना चाहिए था। 

5379487