Logo
election banner
Ajay Jadeja: टी20 वर्ल्डकप में भारतीय टीम की ओपनिंग जोड़ी को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजय जड़ेजा ने एक अजीबोगरीब सलाह दी है।

Ajay Jadeja: 2 जून से अमेरिका और वेस्टइंडीज में टी20 वर्ल्डकप 2024 का आगाज हो जाएगा। इसके लिए भारतीय टीम का ऐलान भी हो गया है। सिलेक्टर्स ने ओपनिंग में रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल को रखा है। वहीं, पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजय जड़ेजा भारत की ओपनिंग जोड़ी को लेकर अलग ही राय रखते हैं। उनके मुताबिक, यशस्वी के साथ विराट कोहली को ओपनिंग करना चाहिए। जबकि तीसरे नंबर पर कप्तान रोहित शर्मा को बैटिंग करने आना चाहिए।  

जियो सिनेमा से बात करते हुए अजय जड़ेजा ने कहा कि विराट कोहली को पारी की शुरुआत करना चाहिए। रोहित शर्मा को बैटिंग ऑर्डर में तीसरे स्थान पर उतरना चाहिए। तीसरे नंबर पर आने से उन्हें आराम मिलेगा और गेम को समझने का भी वक्त मिलेगा। विराट कोहली टिककर खेलते हैं। शुरुआती पावर प्ले में विराट कोहली खुलकर अपने शॉट्स खेल पाएंगे। मैंने हमेशा विराट के ओपन करने की वकालत की है। 

इसे भी पढ़ें: Travis Head Run Out Video: ट्रेविस हेड को नॉट आउट दिए जाने पर क्यों भड़के कुमार संगकारा और इरफान पठान, देखें वीडियो

आपको बता दें कि टी20 विश्वकप में भारत का पहला मैच 5 जून को अमेरिका के खिलाफ खेला जाएगा। इसके बाद 9 जून को भारत का मुकाबला पाकिस्तान के साथ होगा। लीग के सभी मैच अमेरिका में खेले जाएंगे। 

5379487