Logo
MP Politics News: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भाजपा पर बड़ा हमला बोला है। कमलनाथ ने (X) पर लिखा है कि भाजपा ने पहले प्रत्याशियों को ख़रीदा। फिर षड्यंत्र पूर्वक प्रत्याशियों के पर्चे खारिज किए। अब षड्यंत्र की जगह सीधे हिंसा पर उतर आई है। 

MP Politics News: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भाजपा पर फिर निशाना साधा है। कमलनाथ ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा है कि 'डूबते को हिंसा का सहारा'। पूर्व सीएम ने आगे लिखा है कि इस लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की यही हालत हो गई है। कल रात जिस तरह से दिल्ली में कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैया कुमार के साथ मारपीट की गई। इससे भाजपा की हताशा स्पष्ट दिखाई देती है। अगर ग़ौर से देखें तो इस चुनाव में भाजपा शुरू से ही अनैतिक हथकंडे अपनाकर चुनाव लड़ रही है।

चुनाव भाजपा की पकड़ से निकल चुका है 
कमलनाथ ने आगे लिखा है कि पहले प्रत्याशियों को ख़रीदा गया, फिर षड्यंत्र पूर्वक प्रत्याशियों के पर्चे खारिज किए गए, उसके बाद कांग्रेस विधायकों को खरीदा गया, लेकिन इस सबसे भी जनता के मनोबल पर कोई फ़र्क नहीं पड़ा तो भाजपा षड्यंत्र की जगह सीधे हिंसा पर उतर आई है। मैं देशभर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आवाहन करता हूं कि वे हर तरह के साम दाम दंड भेद का मुकाबला गांधीवादी सिद्धांतों से करें। यह चुनाव भाजपा की पकड़ से निकल चुका है और कांग्रेस की जीत सुनिश्चित है। 

कमलनाथ लगातार भाजपा पर साध रहे निशाना 
कमलनाथ लगातार भाजपा पर निशाना साधा रहे हैं। एक दिन पहले कमलनाथ ने लिखा था कि लोकसभा चुनाव में भाजपा के ढोल की पोल खुल गई है। भारतीय जनता पार्टी शुरू से ही चुनाव को सांप्रदायिक रंग देने और जनता को बुनियादी मुद्दों से भटकाने का प्रयास कर रही है।  लेकिन जनता शिक्षा, रोज़गार, महंगाई और विकास जैसे बुनियादी मुद्दों पर टिकी हुई है। यह चुनाव देश की जनता की जागृति की अद्भुत मिसाल है।

5379487