Logo
election banner
Hardik Pandya Statement: हार्दिक पंड्या की अगुआई में मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2024 में 11वें मैच में 8वीं हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद उन्होंने कहा कि बहुत सवाल हैं, जिसके जवाब ढूंढने में वक्त लगेगा।

मुंबई। मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2024 में शुक्रवार को अपने घर में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 24 रन से मैच गंवाना पड़ा। मुंबई की टीम 170 रन के टारगेट का पीछा करते हुए 145 रन ही बना सकी। वानखेड़े स्टेडियम की विकेट बैटिंग के लिए अच्छी मानी जाती है। इस सीजन में मुंबई ने यहां 220 से अधिक रन का स्कोर भी खड़ा किया था। इसके बावजूद मुंबई हार गई। ये 11वें मैच में मुंबई की 8वीं हार है। इस हार से टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या काफी परेशान दिखे। उन्होंने मैच के बाद कहा कि हार की वजह ढूंढने में अभी थोड़ा वक्त लगेगा। 

हार्दिक पंड्या ने मैच के बाद प्रजेंटेशन सेरेमनी के दौरान कहा, "हम पार्टनरशिप नहीं कर सके और लगातार विकेट गंवाते रहे। टी20 में अगर आप साझेदारी नहीं बनाते हैं और विकेट गंवाते हैं तो काफी महंगा पड़ता है। बहुत सारे सवाल हैं और इस सबके जवाब ढूंढने में थोड़ा वक्त लगेगा। लेकिन, फिलहाल बहुत कुछ कहने को नहीं है। हार्दिक खुद इस मैच में 1 रन बनाकर आउट हो गए थे।"

गेंदबाजों ने कमाल की बॉलिंग की: पंड्या
हार्दिक ने आगे कहा, "गेंदबाजों ने ऐसे विकेट पर अपना काम बखूबी किया। मैं अगर गलत नहीं हूं तो बाद में विकेट अच्छा हो गया है। दूसरी पारी में ओस आ गई थी। हम देखेंगे कि और क्या बेहतर कर सकते हैं। हम लड़ते रहेंगे, ये बात मैं खुद से कहता रहता हूं। ये चुनौतीपूर्ण है। लेकिन, आपको चुनौतियां लेनी होंगी।"

मुंबई इंडियंस 24 रन से मैच हारी
मैच की अगर बात करें तो मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया था। केकेआर पहले बल्लेबाजी करते हुए एक समय 57 रन पर 5 विकेट गंवा चुकी थी। लेकिन, इसके बाद वेंकटेश अय्यर ने मोर्च संभाला और 52 गेंद में 70 रन की पारी खेल टीम को 169 रन के स्कोर तक पहुंचा दिया। इस टारगेट का पीछा करते हुए मुंबई की टीम 20 ओवर में 145 रन ही बना सकी और 24 रन से मैच हार गई। सूर्यकुमार यादव (56) के अलावा कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाया। 

5379487