Logo
election banner
Aaron Finch On Hardik Pandya: एरोन फिंच ने कहा कि हार्दिक पंड्या आईपीएल के इस सीजन में थके नजर आ रहे हैं। उनकी टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहा। ऐसे में कप्तान होना बहुत मुश्किल होता है।

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान एरोन फिंच का कहना है कि शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस की हार के बाद मुंबई के कप्तान हार्दिक पंड्या थके और अत्यधिक दबाव में दिख रहे। फिंच ने कहा कि मैं खुद भी कप्तान रहते इस हालात से गुजर चुका हूं, जब कुछ भी आपके हक में जाता नहीं दिखता है। मुंबई इंडियंस की ये 11वें मैच में 8वीं हार है, इसके बाद से मुंबई की प्लेऑफ की उम्मीदें करीब-करीब खत्म हो गईं हैं। 

एरोन फिंच ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, "इस वक्त हार्दिक काफी थके हुए लग रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि वो काफी दबाव में हैं। मैं उनकी तकलीफ महसूस कर सकता हूं। मैं भी खुद इस तरह की परिस्थिति का सामना कर चुका हूं। जब आप व्यक्तिगत रूप से कुछ भी कोशिश करो, वो आपके हक में नहीं जाता है और दूसरी बात ये कि आपकी टीम में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही होती है। ऐसे में कप्तानी संभालना बहुत मुश्किल होता है।"

हार्दिक पर दबाव दिख रहा: फिंच
फिंच ने आगे कहा, "वानखेड़े स्टेडियम में ओस गिरने के बाद आप ये उम्मीद करेंगे कि टीम आसानी से 170 रन का पीछा कर लेगी। आमतौर पर यहां का विकेट बल्लेबाजी के लिए अच्छा होता है। हालांकि, इस मैच में पिच का मिजाज थोड़ा अलग दिखा। गेंद थोड़ा ज्यादा टर्न हो रही थी, पिच पर दोहरापन था। हमने पहले ऐसा यहां नहीं देखा था।"

हार्दिक पंड्या का आईपीएल 2024 में बल्ले और गेंद दोनों से प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। उन्होंने 198 रन बनाए हैं और 11 की इकॉनमी रेट से केवल 8 विकेट लिए हैं। मुंबई इंडियंस का अब अगला मुकाबला वानखेड़े स्टेडियम में ही सनराइजर्स हैदराबाद से है। ये मैच सोमवार को खेला जाएगा। 

5379487