Logo
Rogbid Smart Ring 3: Rogbid ने अपनी एक नई स्मार्ट रिंग Smart Ring 3 को लॉन्च कर दिया है। ये रिंग हार्ट रेट, SpO2 और बॉडी के टेम्प्रेचर को ट्रैक कर सकती हैं। रिंग में फोन कंट्रोल करने के लिए touch gestures फीचर भी मिलता है।

Rogbid Smart Ring 3: Rogbid अपनी स्मार्ट रिंग सीरीज में विस्तार करते हुए एक नई Smart Ring 3 को लॉन्च कर दिया है। इस Smart Ring 3 को कंपनी की ऑफिशियल ग्लोबल वेबसाइट पर लिस्टिड किया गया है। यह एक डिजीटल और स्मार्ट रिंग है, जिसके जरिए आप शरीर के टेम्प्रेचर और कई अन्य हेल्थ मीट्रिक को ट्रैक कर सकते हैं। कंपनी ने इस रिंग को अपने ROGBID SMART RING के अपेडेटेड वर्जन के तौर पर पेश किया है। चलिए एक नजर रिंग की कीमत और स्पेसिफिकेशन पर भी डाल लेते हैं। 

Rogbid Smart Ring 3 के स्पेसिफिकेशन 
Rogbid Smart Ring 3 में सेंसर हैं जो हार्ट रेट, SpO2 और शरीर के टेम्प्रेचर को ट्रैक करता हैं। हालांकि Smart Ring 3 द्वारा प्राप्त डेटा पूरी तरह से सटीक नहीं होता है, क्योंकि इसमें आवश्यक सर्टिफिकेशन का अभाव है। इसमें स्लीप ट्रैकिंग, Android और iOS की सुविधा भी मिलती है, जिससे आप ऐप के माध्यम से डिवाइस से डेटा को देख सकते हैं। इसके अलावा जब रिंग को बार-बार टैप किया जाता है, तो यूजर्स कॉल या टेक्स्ट मैसेज को ट्रिगर करने के लिए SOS टूल का उपयोग कर सकते हैं। 

7 दिन की बैटरी लाइफ  
इस घड़ी को अपने स्मार्टफोन से भी कनेक्ट किया जा सकता है। अपने कनेक्टेड स्मार्टफोन का उपयोग करके, यूजर्स स्मार्ट रिंग से कैमरा और म्यूजिक प्लेबैक जैसी कुछ सुविधाओं को कंट्रोल कर सकते हैं। इस डिवाइस में touch gestures का उपयोग किया गया है। रोगबिड स्मार्ट रिंग 3 में नॉर्मल उपयोग पर सात दिनों तक की बैटरी लाइफ है। यह एक अल्ट्रा-लाइटवेट रिंग है जिसका वजन मुख्य रूप से इसकी 2.4 मिमी पतली नैनो सिरेमिक बॉडी के कारण केवल 5 ग्राम है।

स्पेशल लॉन्च ऑफर के साथ मिल रही बंपर छूट  
Rogbid स्मार्ट रिंग 3 में सात साइज साइज उपलब्ध हैं जबकि यह रिंग 2 कलर ऑप्शन में आती हैं। इसमें  क्लासिक ब्लैक और पर्ल ब्लैक कलर शामिल है। कंपनी ने इस Smart Ring 3 को अपने पिछले मॉडल की तुलना में कम कीमत पर पेश किया है। इस स्मार्ट रिंग का सबसे छोटा साइज 7 (56 मिमी) और सबसे बड़ा साइज 13 (71 मिमी) है। वर्तमान में, यह रिंग स्पेशल लॉन्च ऑफर के साथ $99.99 (लगभग 8,329 रुपए) में उपलब्ध है, जबकि इसका ओरिजनल प्राइस $199.99 (लगभग 16,658 रुपए) है।

ये भी पढ़ेः- Samsung ला रहा दो तगड़े लैपटॉप; Snapdragon X Elite chipset के साथ 16 इंच तक की मिलेगी स्क्रीन, जानें कीमत 

5379487