Logo
Amit Shah Jhansi Rally: केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार, 18 मई 2024 को उत्तर प्रदेश के झांसी में चुनावी रैली की। कहा-इंडी गठबंधन का सूपड़ा साफ हो चुका है। झांसी से पहले वह दतिया पहुंचकर पीतांबरा पीठ के दर्शन किए।  

Amit Shah Jhansi Rally: केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार, 18 मई 2024 को उत्तर प्रदेश के झांसी में चुनावी रैली संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी के दावा पर पलटवार करते हुए कहा, चार चरणों के चुनाव में 270 सीटें जीतकर मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। राहुल बाबा के इंडी गठबंधन का सूपड़ा साफ हो चुका है। गृहमंत्री अमित शाह झांसी से पहले दतिया दतिया पहुंचकर पीतांबरा पीठ के दर्शन किए।

वीडियो देखें...

देशी कट्टे नहीं अब तोप के गोले बनते हैं 
अमित शाह ने कहा, मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद, योगी मुख्यमंत्री बने और यूपी के विकास की शुरुआत की। एक जमाने में यहां देशी कट्टे बनते थे, लेकिन PM मोदी ने डिफेंस कॉरिडोर की नींव रखी। यहां देशी कट्टे नहीं तोप के गोले बनते हैं। पाकिस्तान ने कोई गलती की तो यही बुंदेलखंडी गोला उस पर गिरेगा और पाकिस्तान का सफाया कर देगा। 

अमित शाह ने कहा, बुंदेलखंड एक जमाने में बाहुबलियों के लिए जाना जाता था, लेकिन आप नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बना दीजिए, हमारा बुंदेलखंड बाहुबली की जगह उद्योगपति पैदा करने लगेगा। 

अमित शाह ने कहा, यह देश के विकास का चुनाव है। देश को सुरक्षित करने का चुनाव है। यह चुनाव धर्म-संस्कृति की सुरक्षित करने का चुनाव है। भारत को महान बनाने का चुनाव है। गरीबों के कल्याण का चुनाव है और यह चुनाव बुंदेलखंड की प्यास बुझाने का चुनाव है। 

अमित शाह ने भाजपा प्रत्याशी अनुराग शर्मा को जिताने की अपील करते हुए कहा, झांसी के योद्धााओं ने मुगलों के सामने लड़े और अंग्रेजों के सामने भी लड़े हैं। अब देशी अंग्रेजों के खिलाफ भी बुंदेलखंड को लड़ाई लड़नी है। शाह ने कहा, परिवार की राजनीति करने वाले देश का भला नहीं कर सकते। नरेंद्र मोदी ने 10 साल में देश को आतंकवाद से मुक्त कराया है। 

अमित शाह ने कहा, आपके सामने एक ओर चांदी की चम्मच लेकर पैदा हुए राहुल गांधी और अखिलेश यादव हैं। दूसरी ओर गरीब चाय वाले के घर पैदा हुए नरेंद्र मोदी हैं। एक तरफ रामभक्तों पर गोली चलवाने वाली समाजवादी पार्टी और दूसरी ओर राम मंदिर बनाने वाले नरेंद्र मोदी हैं। एक ओर 12 लाख करोड़ के घोटाले करने वाला इंडी अलायंस दूसरी और नरेंद्र मोदी है, जो 23 साल से सीएम और पीएम हैं, लेकिन 25 पैसे का आरोप नहीं लगा। 

अमित शाह ने कहा, कांग्रेस देश को तोड़ना चाहती है। उनके नेता दक्षिण भारत और उत्तर भारत देश के दो हिस्से करने की बात करते हैं। लेकिन मोदी फिर आने वाले हैं। उनके रहते भारत को कोई तोड़ नहीं सकता। कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर पाकिस्तान को सम्मान देने की बात करते हैं, कहते हें उनके पास एटम बम है, उनसे पीओके मत मांगो। मैं कहता हूं कि यह नरेंद्र मोदी सरकार है, जो एटम बम से नहीं डरती। पीओके भारत का हिस्सा है, हम उसे लेकर रहेंगे। 

अमित शाह ने पीतांबरा पीठ में देवी दर्शन भी किए। झांसी की जनसभा में विधान परिषद के सभापति मानवेन्द्र सिंह, भाजपा उम्मीदवार अनुराग शर्मा और राज्यमंत्री मनोहर लाल कोरी ने अमित शाह को गदा भेंटकर स्वागत किया। दतिया में पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने उनका स्वागत किया।
jindal steel hbm ad
5379487