Breaking News
Top

मॉडल का दावा- रोनाल्डो ने जिस्म की भूख मिटाने के लिए किया मेरा इस्तेमाल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 14 2017 4:33PM IST
मॉडल का दावा- रोनाल्डो ने जिस्म की भूख मिटाने के लिए किया मेरा इस्तेमाल

फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो बीते रविवार को चौथी बार पिता बने हैं। रोनाल्‍डो की गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रोड्रिगेज ने एक बेटी को जन्म दिया, जिससे रोनाल्‍डो बेहद खुश हैं।

रोनाल्‍डो की इस खुशी के बीच उन पर एक मॉडल ने धोखा देने का आरोप लगाया है। रोनाल्‍डो अपनी जिंदगी को बेहद बिंदास तरीके से जीते हैं। उनकी कई मॉडल्स के साथ अफेयर की खबरें पहले भी चर्चा में रहीं हैं।

रोनाल्‍डो की जिंदगी में गर्लफ्रेंड जॉर्जिना के आने के बाद इस तरह की खबरें आनी बंद हो गई थी। लेकिन हाल ही रियलटी शो स्टार नताशा रोड्रिगेज ने रोनाल्डो को लेकर खुलासा करते हुए कई आरोप लगाए हैं।  

यह भी पढ़ें- इस सिंगर ने किया खुलासा, कहा- 'मैंने सेरेना विलियम्स के साथ बनाए शारीरिक संबंध'

नताशा का आरोप है कि रोनाल्डो ने उनका इस्तेमाल किया। रोनाल्डो ने नताशा को एक मैसेज किया था, जिसमें लिखा कि तुम मुझे बहुत खूबसूरत लगती हो। मेरी ख्वाहिश है कि तुम्हें एक बार बिना कपड़ों के देखूं। 

नताशा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो रोनाल्डो के साथ रात गुजार चुकी हैं। लेकिन जब मैंने रोनाल्डो से कहा कि मुझे एक रियलिटी शो में हिस्सा लेने जाना है तो रोनाल्डो ने जाने से इंकार कर दिया। 

नताशा का कहना है कि रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड हैं। मुझे नहीं लगता था कि अब कभी हमारे बीच कुछ भी हो सकता है। लेकिन हम बहुत कम दिनों में एक-दूसरे के करीब आ गए।

लेकिन जैसी ही मैं रियलिटी शो में हिस्सा लेने रोनाल्डो से दूर गई उसने मुझे ब्लॉक कर दिया। जिसके बाद मुझे इस बात का एहसास हुआ कि वह बस मेरे जिस्म का यूज कर रहा था।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
model natacha says football player cristiano ronaldo cheated on his girlfriend with her

-Tags:#Model#Football News#Cristiano Ronaldo#Crime#Physical Relation
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo