Logo
election banner
Deepak Singla ED Raid: केंद्रीय जांच एजेंसी ईडी की टीम आज बुधवार को आम आदमी पार्टी के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी दीपक सिंगला के आवास सहित दिल्ली- एनसीआर में कई स्थानों पर छापेमारी कर रही है।

Deepak Singla ED Raid: आम आदमी पार्टी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद ईडी लगातार आप नेताओं के ठीकानों पर छापेमारी कर रही है। दरअसल, अब केंद्रीय जांच एजेंसी ईडी ने आज 27 मार्च को आम आदमी पार्टी के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी दीपक सिंगला के आवास छापेमारी की है। जानकारी के मुताबिक दीपक सिंगला के घर सहित दिल्ली-एनसीआर में कई ठिकानों पर ईडी की टीम छापेमारी कर रही है। दीपक सिंगला पूर्वी दिल्ली की मशहूर मिठाई की दुकान सिंगला स्वीट्स के मालिक हैं। वह विश्वास नगर से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी थे।

इसके साथ ही दीपक सिंगला आम आदमी पार्टी के गोवा प्रभारी हैं। आबकारी घोटाले से मिले धन के गोवा चुनाव में खपाए जाने की ईडी जांच कर रही है। ईडी का आरोप है कि घोटाले से मिले 45 करोड़ रुपये गोवा विधानसभा चुनाव में खर्च किए गए। बता दें कि सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से दीपक सिंगला आम आदमी पार्टी के दूसरे नेता हैं, जिनके यहां ईडी की टीम कार्रवाई की है।

ये भी पढ़ें:- 'पार्टी दफ्तर को बार-बार सील करने की कोशिश हो रही', मंत्री गोपाल राय ने BJP पर लगाए गंभीर आरोप

इससे पहले शुक्रवार 22 मार्च को देर रात आयकर विभाग ने घुम्मनहेड़ा गांव में आप विधायक गुलाब सिंह यादव और उनके कुछ करीबियों के घर व दफ्तर पर छापेमारी की थी। जानकारी के मुताबिक आयकर विभाग के अधिकारी तीन गाड़ियों में गुलाब यादव के घर पहुंचे थे। अधिकारियों ने मटियाला सीट से विधायक गुलाब सिंह के घर और दफ्तर की तलाशी ली थी। अधिकारी कई दस्तावेज अपने साथ ले गए। लिंक पर क्लिक कर खबर को विस्तार से पढ़िए...

5379487