Logo
election banner
दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय ने केंद्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के दफ्तर को बार-बार सील करने की कोशिश की जा रही है। यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बात है।

Delhi News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ आप का शक्ति प्रदर्शन जारी है। आप कार्यकर्ता जगह-जगह प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं, बीजेपी भी सीएम केजरीवाल के इस्तीफे की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी के खिलाफ सचिवालय पर विरोध प्रदर्शन कर रही है। इन सब के बीच दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय ने केंद्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के दफ्तर को बार-बार सील करने की कोशिश की जा रही है। यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बात है।

पार्टी दफ्तर को बार-बार सील करने की कोशिश

दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी सरकार अरविंद केजरीवाल से इतनी डर गई है कि बार-बार आम आदमी पार्टी दफ्तर को सील किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आज तक इतिहास में कभी भी किसी पार्टी के दफ्तर को इस तरह से घेराबंदी नहीं की गई है।

प्रदर्शन करना सबका अधिकार

गोपाल राय ने कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं को अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है। लोकतांत्रिक देश में प्रदर्शन करना सबका अधिकार है, लेकिन आज बीजेपी की तानाशाही इतनी बढ़ गई है कि पहले तो मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को फर्जी आरोपों में ईडी द्वारा गिरफ्तार करवाया गया। अब जब दिल्ली की जनता प्रदर्शन कर रही है तो उन्हें प्रदर्शन में ही नहीं करने दिया जा रहा।

उन्होंने कहा कि पूरी दिल्ली को पुलिस स्टेट बनाया हुआ है। दिल्ली में जगह-जगह पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पार्टी दफ्तर के बाहर बैरिकेड लगा दिए गए हैं। कार्यकर्ताओं को पार्टी दफ्तर आने नहीं दिया जा रहा है। वहीं, दिल्ली की जनता जब इसके खिलाफ प्रदर्शन कर रही है तो उन्हें घर से नहीं निकलने दिया जा रहा।

5379487