Logo
election banner
Arvind Kejriwal: दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने ईडी की हिरासत में रहते हुए दूसरा आदेश दिया है। इसको लेकर स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने बीजेपी पर पलटवार किया है।

Arvind Kejriwal: दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने आज सीएम केजरीवाल का आदेश आने के बाद स्वास्थ्य विभाग की समस्याओं को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ईडी की कस्टडी में रहने के बावजूद भी सीएम केजरीवाल को दिल्ली के लोगों के स्वास्थ्य की काफी चिंता है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के कुछ अस्पतालों में दवाइयां और अन्य सुविधाओं की कमी है, जिसे जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा।

सौरभ भारद्वाज ने बीजेपी पर साधा निशाना 

स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कोलकता हाईकोर्ट के एक पूर्व जज और कंगना रनौत को लेकर भाजपा पर पलटवार किया है। उन्होंने अपने बयान में कहा कि अभी तक कंगना बीजेपी के लिए बैंटिग करती थी। बीजेपी ने उनको लेकर जो फैसला लिया है, वह विपक्षी पार्टी के लिए हैरान करने वाला है। आखिर इस देश में लोकतंत्र को कैसे बचाया जाएगा।

सौरभ भारद्वाज- बीजेपी हिंदू मुस्लिम की राजनीति कर रही

अब हम एक विशाल रैली कर देश में इस बात का संदेश देना चाहते हैं। इसी तरह कोलकता हाईकोर्ट के पूर्व जज को भी बीजेपी ने टिकट दिया है। वह जज होने के बावजूद बीजेपी पार्टी के लिए काम कर रहे है। बीजेपी हिंदू मुस्लिम की राजनीति करने के लिए करती है। बीजेपी हर जगह हिंदू बनाम मुस्लिम की राजनीति करती है। 

आप पार्टी केजरीवाल के रिहा होने के बाद मनाएगी होली

स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज का कहना है कि "अरविंद केजरीवाल, सत्येन्द्र जैन, संजय सिंह और मनीष सिसोदिया आप परिवार के सदस्य हैं। इसलिए पार्टी ने इस साल होली का त्योहार नहीं मनाया। अब हम अरविंद केजरीवाल के जेल से रिहा होने के बाद ही होली मनाएंगे।"  

5379487