Logo
election banner
ED Raid News: सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद केंद्रीय जांच एजेंसी ईडी ने आप के एक और नेता पर शिकंजा कसा है। दरअसल, मटियाला से आप विधायक गुलाब सिंह यादव के घर ईडी ने छापामारी की है।

ED Raid in Delhi: आम आदमी पार्टी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद केंद्रीय जांच एजेंसी ईडी ने आप के एक और नेता पर शिकंजा कसा है। दरअसल, मटियाला से आप विधायक गुलाब सिंह यादव के घर ईडी ने छापामारी की है। आज शनिवार सुबह मटियाला से आप विधायक गुलाब सिंह यादव के यहां ईडी की टीम छापेमारी के लिए पहुंची है। घर में किसी को आने जाने नहीं दिया जा रहा है।

सुबह 3:30 बजे पहुंची थी टीम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आप विधायक गुलाब सिंह के घूमनहेड़ा स्थित घर पर ईडी की टीम आज सुबह 3:30 बजे पहुंची थी और चार घंटे तक जांच पड़ताल करने के बाद 7:30 बजे चली गई है। उनके घर के बाहर अभी पुलिसकर्मी तैनात हैं। बताया जा रहा है उनके साथ ईडी के दो-तीन अधिकारी भी हैं, हालांकि अब छापेमारी नहीं हो रही है। घूमनहेड़ा गांव के लोगों का कहना है कि न ही किसी को घर के बाहर जाने दिया जा रहा है और न ही किसी को घर के अंदर आने दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:- ED अफसरों की जासूसी करवा रहे थे अरविंद केजरीवाल?

सौरभ भारद्वाज ने केंद्र सरकार पर बोला हमला

आप विधायक के घर पर छापामारी की खबर के बाद दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने बीजेपी पर हमला बोला है। भारद्वाज ने कहा कि भारत नहीं दुनियाभर के लोग जान गए हैं कि बीजेपी सरकार पूरे विपक्ष को जेल में डालने में लगी है। उन्होंने आगे कहा कि यह देश रूस की राह पर चल रहा है। ऐसा बांग्लादेश, पाकिस्तान, उत्तर कोरिया और अब भारत में देखा गया है, जहां विपक्ष को रोका जाएगा। हमारे शीर्ष 4 नेता झूठे मामलों में जेल में हैं। अब आप नेताओं और अन्य विपक्षी नेताओं पर छापेमारी की जाएगी ताकि विपक्ष डरकर चुप हो जाए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए केंद्र सरकार घबरा गई है। इसलिए विपक्ष के नेताओं को जेल में डाल रही है।

5379487