Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज गेंदबाज ने कोहली को बताया ''असाधारण कप्तान'', कई खिलाड़ी कर चुके हैं आलोचना

इंडियन प्रीमियर लीग की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु में विराट कोहली के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने वाले ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाजी आक्रमण के अगुआ मिशेल स्टार्क ने भारतीय कप्तान को ‘बेहतरीन कप्तान'' करार दिया है।

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज गेंदबाज ने कोहली को बताया असाधारण कप्तान, कई खिलाड़ी कर चुके हैं आलोचना
X

मेलबर्न। इंडियन प्रीमियर लीग की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु में विराट कोहली के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने वाले ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाजी आक्रमण के अगुआ मिशेल स्टार्क ने भारतीय कप्तान को ‘बेहतरीन कप्तान' करार दिया है। पर्थ में दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन के साथ मैदान पर कोहली की तीखी बहस पर काफी चर्चा हुई थी और मिशेल जानसन सहित कई पूर्व खिलाड़ियों ने इस दिग्गज बल्लेबाज के बर्ताव की आलोचना की थी। स्टार्क ने हालांकि कोहली का समर्थन किया है।

वनडे और टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का हुआ ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिली जगह

स्टार्क ने कहा

स्टार्क ने संवाददाताओं से कहा कि मैंने विराट के साथ कुछ आईपीएल टूर्नामेंट खेले हैं और वह कप्तान के रूप में बेहतरीन है। बेशक वह शानदार खिलाड़ी है। रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 2014 में स्टार्क को खरीदा था और वह आईपीएल टीम के मुख्य गेंदबाज के रूप में उभरे।

पिछले साल फरवरी में आरसीबी से उन्होंने नाता तोड़ लिया जिसके बाद इस साल की शुरुआत में कोलकाता नाइट राइडर्स ने उन्हें खरीदा था। स्टार्क हालांकि चोट के कारण 2018 आईपीएल सत्र से बाहर हो गए और पिछले महीने केकेआर ने उन्हें रिलीज कर दिया।

कोहली भारतीय से अधिक ऑस्ट्रेलियाई

रविवार को भारतीय कोच रवि शास्त्री ने कोहली को भद्रजन करार दिया था जबकि आस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने सुझाव दिया था कि कोहली कई तरीकों से भारतीय से अधिक आस्ट्रेलियाई हैं। कोहली को आस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर और कप्तान टिम पेन का भी समर्थन मिला जिन्होंने कहा कि वह आक्रामक भारतीय कप्तान के साथ शाब्दिक जंग का लुत्फ उठा रहे हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story