Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पुलवामा आतंकी हमला: वीरेंद्र सहवाग, हरभजन सिंह और सुरेश रैना ने पुलवामा हमले का किया कुछ इस तरह विरोध

पुलवामा आतंकी हमला: भारतीय क्रिकेट बिरादरी कश्मीर के पुलवामा जिले में दर्दनाक हमले के विरोध में देश के बाकी हिस्सों अपना विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। गुरुवार को भारतीय सुरक्षा बलों पर किए गए सबसे बुरे हमलों में में से एक सैनिकों द्वारा ले जा रहे एक ट्रक में विस्फोटकों से लदी एक एसयूवी ने ठोकर मार दी थी जिसमें कम से कम 44 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए थे। रविवार को वीरेंद्र सहवाग, हरभजन सिंह और सुरेश रैना ने एक बार फिर आतंक के खिलाफ प्रदर्शन किया।

पुलवामा आतंकी हमला: वीरेंद्र सहवाग, हरभजन सिंह और सुरेश रैना ने पुलवामा हमले का किया कुछ इस तरह विरोध

Pulwama Terrorist Attack

भारतीय क्रिकेट बिरादरी कश्मीर के पुलवामा जिले में दर्दनाक हमले के विरोध में देश के बाकी हिस्सों अपना विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। गुरुवार को भारतीय सुरक्षा बलों पर किए गए सबसे बुरे हमलों में में से एक सैनिकों द्वारा ले जा रहे एक ट्रक में विस्फोटकों से लदी एक एसयूवी ने ठोकर मार दी थी जिसमें कम से कम 44 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए थे।

पूर्व और वर्तमान क्रिकेटरों ने हमले की निंदा करने से लेकर, शहीदों को श्रद्धांजलि देने और प्रभावित परिवारों को मदद प्रदान करने तक वे सब कर रहे हैं जो वे कर सकते हैं। रविवार को इस भयंकर हमले के खिलाफ अपना विरोध व्यक्त करने के लिए फिल्मसिटी में दो घंटे के लिए एक व्यावसायिक शूटिंग रोक दी गई थी जिसमें वीरेंद्र सहवाग, हरभजन सिंह और सुरेश रैना ने भी भाग लिया।

यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल ने वनडे क्रिकेट से किया संन्यास का ऐलान, जानिए कब और कहां खेलेंगे करियर का आखिरी मैच

बता दें कि हमले के मद्देनजर 24 फिल्म संघों ने गोरेगांव में फिल्मसिटी में विरोध प्रदर्शन किया। क्रिकेट की तिकड़ी भी शूटिंग में भाग ले रही थी। इस दौरान उन्होंने शहीदों के परिवारों के साथ अपनी एकजुटता दिखाने के लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त किया।

वीरेन्द्र सहवाग ने एनडीटीवी के हवाले से कहा कि हम जो कुछ भी कहते हैं या करते हैं वह शायद सैनिकों और उनके परिवारों के लिए कम होगा। हम केवल उनका धन्यवाद कर सकते हैं और उनकी मदद के लिए जो कुछ भी कर सकते हैं, करना चाहिए। हम दर्द में हैं, लेकिन भविष्य में हम सभी के लिए बेहतर समय की उम्मीद कर रहे हैं।

Share it
Top