Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुलवामा आतंकी हमला: PCI और RCI के बाद अब KSCA ने पाकिस्तानी क्रिकेटरों के खिलाफ उठाया ये बड़ा कदम

पुलवामा आतंकी हमला: कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ (KSCA) ने देश में कई अन्य राज्य संघों और क्रिकेट निकायों के नक्शेकदम पर चलकर अपने एम चिन्नास्वामी स्टेडियम की गैलरी में से पाकिस्तान के खिलाड़ियों की तस्वीरें हटाने का फैसला किया है। यह कदम 14 फरवरी को पुलवामा आतंकी हमले के मद्देनजर उठाया गया है जिसमें जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में 40 से ज्यादा सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए थे।

पुलवामा आतंकी हमला: PCI और RCI के बाद अब KSCA ने पाकिस्तानी क्रिकेटरों के खिलाफ उठाया ये बड़ा कदम
X

Pulwama Terrorist Attack

कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ (KSCA) ने देश में कई अन्य राज्य संघों और क्रिकेट निकायों के नक्शेकदम पर चलकर अपने एम चिन्नास्वामी स्टेडियम की गैलरी में से पाकिस्तान के खिलाड़ियों की तस्वीरें हटाने का फैसला किया है। यह कदम 14 फरवरी को पुलवामा आतंकी हमले के मद्देनजर उठाया गया है जिसमें जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में 40 से ज्यादा सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए थे।

बता दें कि सबसे पहले क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया (CCI) ने इमरान के चित्र को हटाने का फैसला किया था। जिसके बाद राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन (RCA) और पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन (PCA) ने भी पाकिस्तानी क्रिकेटरों के तस्वीरों को अपनी गैलरी से हटा दिया था।

पुलवामा आतंकी हमला: वर्ल्ड कप 2019 में भारत पाकिस्तान से मैच खेलेगा या नहीं, अगर नहीं खेला तो टीम इंडिया को..

कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ ने कहा कि हम अपनी सशस्त्र सेनाओं को अपनी एकजुटता और समर्थन दिखाने के लिए पुलवामा में हाल ही में हुए आतंकवादी हमले के खिलाफ अपना मजबूत विरोध व्यक्त करने के लिए, हमने इमरान खान सहित पाकिस्तान क्रिकेटरों की सभी तस्वीरों को हटा दिया है।

केएससीए के सचिव सुधाकर राव ने खुलासा किया कि उनके स्टेडियम की दीवार पर इमरान खान, वसीम अकरम और इंजमाम-उल-हक की तस्वीरें थीं, जिन्हें दो दिन पहले हटा दिया गया था।

बतातें चलें कि कई भारतीय क्रिकेटरों ने पाकिस्तान के इस कायरतापूर्ण आतंकी हमले के लिए कड़ी निंदा की। साथ ही हरभजन सिंह का यह भी कहना है कि भारतीय टीम को विश्व कप में पाकिस्तान से मैच नहीं खेलने पर विचार करना चाहिए। यहां तक कि देश भर से भी यहीं मांग लगातार उठ रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story