Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भारतीय नहीं कैरेबियन बच्चे की तरह दिखते थे हार्दिक पंड्या, केन्याई खिलाड़ियों ने अपने देश का समझकर दे दिया था ऑटोग्राफ

आईपीएल सीजन 11 में मुंबई इंडियन्स प्लेऑफ में जगह नहीं बना सकी हालांकि हार्दिक पंड्या और उनके भाई क्रुणाल पंड्या ने शानदार प्रदर्शन किया। हाल ही में दोनों भाई वॉट द डक नामक शो में पहुंचे थे जहां दोनों ने एक-दूसरे के बारे में कई मजेदार खुलासे किए।

भारतीय नहीं कैरेबियन बच्चे की तरह दिखते थे हार्दिक पंड्या, केन्याई खिलाड़ियों ने अपने देश का समझकर दे दिया था ऑटोग्राफ

चेन्नई सुपरकिंग्स के खिताब जीतने के साथ ही आईपीएल सीजन 11 का सफर खत्म हो गया।

मुंबई इंडियन्स शुरूआती खराब प्रदर्शन से उबरते हुए आखिरी मैचों में शानदार वापसी की।

हालांकि वो प्लेऑफ में जगह नहीं बना सकी।

इस सीजन मुंबई इंडियंस की ओर से खेल रहे भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पंड्या और उनके भाई क्रुणाल पंड्या ने शानदार प्रदर्शन किया।

हार्दिक अपने शानदार खेल की बदौलत भारतीय क्रिकेट टीम में भी जगह बना चुके हैं। हालांकि उनके बड़े भाई क्रुणाल को अभी टीम इंडिया की ओर से खेलने का मौका नहीं मिला है।

हाल ही में दोनों भाई वॉट द डक नामक शो में पहुंचे थे जहां दोनों ने एक-दूसरे के बारे में कई मजेदार खुलासे किए।

क्रुणाल ने एक रोचक कहानी सुनाया। उन्होंने कहा जब 2003 वर्ल्ड कप से पहले केन्या की टीम बड़ौदा में प्रैक्टिस करने के लिए आई थी।

टीम के खिलाड़ी बस के इंतजार में खड़े थे। तभी उनके पास कुछ बच्चे ऑटोग्राफ लेने के लिए आ गए हालांकि कोई भी खिलाड़ी ऑटोग्राफ नहीं दे रहा था।

उसी समय हार्दिक भी वहां ऑटोग्राफ लेने के लिए पहुंच गए, केन्याई खिलाड़ियों को लगा कि हार्दिक भी उनके ही देश का है। क्रुणाल ने बताया कि हार्दिक की बचपन की तस्वीर देखने पर वो कैरेबियन जैसे ही दिखते थे।

साथ ही आगे क्रुणाल ने बताया कि जब मेरी मम्मी को कोई बोलता कि तुम्हारा बेटा काला है, तो मां उनसे लड़ती। फिर मैं बोलता कि आप झगड़ती क्यों हो? आपका बेटा काला ही है।

Share it
Top