Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

VIDEO: कोहली ने सेनिकों को दिया भावानात्मक दिवाली संदेश

दिवाली से पहले विराट कोहली ने देश के जवानों को याद किया

VIDEO: कोहली ने सेनिकों को दिया भावानात्मक दिवाली संदेश
नई दिल्ली. टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज और टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने दीवाली को लेकर देशवासियों से अपील कर मैसेज दिया है। टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने भारतीय सैनिक जवानों को दिवाली की शुभकामनाएँ दी हैं। भारतीय स्टार बल्लेबाज ने अपने ट्वीट के जरिये भारतीय जवानों को याद करते हुए दिवाली मुबारक कहा है।
कोहली ने ट्वीट किया है कि मैं विराट कोहली, इस दिवाली पर अपने जवानों को शुभकामनाएं देता हूं कि वे अपना सर्वश्रेष्ठ करें। मुझे पता है कि परिवार से दूर रहने का क्या मतलब होता है। आप जिस तरह देश की रक्षा कर रहे हैं वह सराहनीय है। मेरे जवान भाइयों विश्वास रखिए मैं और पूरा देश हमेशा आपके साथ है। कोहली ने साथ ही देशवासियों से जवानों का सम्मान करने की अपील भी की।
बता दें कि उन्होंने आगे लिखा कि जहां भी कोई सैनिक दिखे उसे सलामी दें। हम शांतिपूर्वक त्योहारों का लुत्फ उठा पाते हैं, क्योंकि वे हमारी रक्षा में लगे रहते हैं। जय हिंद। गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट टीम की रन मशीन विराट कोहली ने अब से कुछ समय पहले उरी हमले में शहीद हुए भारत के 19 जवानों के लिए भी ट्वीट द्वारा अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी। बता दें कि अब से लगभग एक माह पूर्व कश्मीर के उरी में पाकिस्तान द्वारा आतंकवादी हमला किया गया था। जिसमें भारतीय सेना के 19 जवान शहीद हो गए थे। उन शहीद जवानों ने अपने खून का बलिदान भारत माँ को दे दिया और तिरंगे में लिपटकर भारत माँ की गोद में सुपुर्द ए ख़ाक हो गए।
आगे की स्लाइड्स में देखिए, विराट कोहली का मैसेज -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top